zero movie vs adanga maru

बॉलीवुड के साथ ही आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री (टॉलीवुड) भी देश विदेश में अपनी बड़ी पहचान बना चुकी है। जहाँ बॉलीवुड की फिल्में आज डब करके साउथ में रिलीज की जाती हैं वैसे ही टॉलीवुड फिल्में भी डब हो कर सम्पूर्ण भारत में रिलीज होती है। प्रतिस्पर्धा की इस दौड़ में कई बार एक साथ कई बड़ी फिल्में रिलीज़ होती हैं जिनमे से कुछ चल पाती हैं जबकि कुछ फ्लॉप हो जाती हैं। दिसंबर के इस महीने में भी ऐसा कुछ होगा।

याद दिला दें की 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होने वाली है। लम्बे समय से दर्शक शाहरुख खान की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की फिल्म के साथ पहले हॉलीवुड फिल्म ‘एक्वामैन’ रिलीज होने वाली थीं लेकिन फिर इसकी डेट को आगे बड़ा दिया गया। परन्तु बता दें की इसी दिन साउथ के धाकड़ हीरो ‘जयम रवि’ की फिल्म ‘अड़ंगा मारु’ रिलीज होने वाली है।

 

Adanga maru

 

अड़ंगा मारु में खूबसूरत अभिनेत्री ‘राशि खन्ना’ और साउथ के दिग्गज कलाकार ‘सपथ राज’ भी नजर आएंगे। अड़ंगा मारु तमिल फिल्म सिनेमा की धांसू फिल्म मानी जा रही है। अगर शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ साउथ में रिलीज की जाती है तो इसका क्लैश सीधा इस फिल्म से होगा। हलाकि अड़ंगा मारु हिंदी भाषा में रिलीज़ नहीं की जाएगी इसलिए दक्षिण भारत के अलावा ‘जीरो’ पर इस फिल्म का ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ने वाला।

 

zero movie

 

शाहरुख की फिल्म जीरो के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 97 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं सिख समुदाय द्वारा फिल्म पर केस करने और विरोध जताने से यह फिल्म और सुर्खियों में आ गयी है। यह पहला मौका है जब बॉलीवुड का कोई अभनेता एक बौने की भूमिका निभाते हुए नजर आएगा। शाहरुख की पिछली कुछ फिल्मों पर नजर डाले तो उनका रिकॉर्ड खराब रहा ऐसे में देखना अब ये है की क्या शाहरुख इस फिल्म से बॉलीवुड में नई ऊंचाई छू पाते हैं या नहीं।

तो दोस्तों आपको क्या लगता है दोनों फिल्मों में से कौनसी फिल्म कमाल दिखा पाएगी अपना जवाब नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here