ये है ‘भाभीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण की असल पत्नी, देखिए तस्वीरें

asif sheikh wife

टीवी का सबसे मुशहूर धारावाहिक कार्यक्रम “भाभीजी घर पर है” के बारे में कौन नहीं जानता। वैसे तो इस कार्यक्रम में सभी मंझे हुए कलाकार हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा जिस कलाकार की की जाती है वो है विभूति नारायण मिश्रा। वो विभूति नारायण, कार्यक्रम में जिनकी पत्नी के पीछे सभी मर्द लट्टू रहते हैं और विभूति नारायण अंगूरी भाभी के पीछे पड़े रहते हैं। जानकारी के लिए बता दें की इस शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले इस कलाकार का असल नाम ‘आसिफ शेख‘ है।

कार्यक्रम भाभी जी घर पर हैं में आसिफ शेख की पत्नी को बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाया है। असल जिन्दी में भी आसिफ शेख की पत्नी सुन्दर और गुणवान है। जी हाँ बता दें की आसिफ शेख की असल पत्नी का नाम ‘जेबा शेख’ है। आसिफ का जेबा से निकाह 25 साल पहले हुआ था। आसिफ फिल्म इंडस्ट्री में 1986 से अभिनय कर रहे हैं। आपको शायद कार्यक्रम में देखकर अंदाजा ना लगा हो लेकिन बता दें की आसिफ की उम्र 54 साल है।

 

asif sheikh family

 

आज जहाँ आसिफ परदे पर रहकर लोगों का मनोरंजन करते हैं वहीं उनकी पत्नी जेबा घर पर रहकर घर का काम संभाति हैं। किरदार कोई भी हो आसिफ बताते हैं की जेबा उन्हें उनके काम के प्रति हमेशा प्रोत्साहित करती रहती हैं। आसिफ और जेबा के दो बच्चे हैं जिसमे से बेटी ‘मरयम’ 24 साल की हैं और अपनी एक टैलेंट मैनेजमेंट एकडेमी चलाती हैं तो वहीं आसिफ के बेटा ‘माजिद’ 21 साल के हैं और फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं।

 

asif sheikh wife

 

यूँ तो आसिफ कई फिल्मों और कार्यक्रम में एक से एक किरदार निभा चुके हैं। लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें भाभी जी घर पर हैं कार्यक्रम के किरदार विभूति नारायण से मिली हैं। एक इंटरव्यू में आसिफ बता चुके हैं की असल जिंदगी में कई लोग उन्हें विभूति नारायण के नाम से बुला देते हैं। शो में जहाँ आसिफ हमेशा मस्तमौला अंदाज में नजर आते हैं तो बात दें की असल जिंदगी में वे बेफिक्र और रंगीला किस्म के इंसान हैं।

तो दोस्तों आपको विभूति नारायण उर्फ आसिफ शेख और जेबा शेख की जोड़ी कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *