लालू का बेटा है बेहद आक्रमक, पीएम मोदी को तक दे चुका है धमकी

राजनीति में तीखी बयांबाजी तो चलती ही रहती है कभी कोई नेता विपक्ष पर तंज कसता है तो कभी किसी विशेष मुद्दे पर कुछ आलोचनपूर्ण बात कहता है। यही वो तरीके है जिससे ये नेता ख़बरों में बने रहते हैं। वैसे नेताओं के लिए इस तरह चर्चा का विषय बने रहना तो आम बात हो गयी है। लेकिन अब नेताओं के बच्चे भी इस ताराम लाइम लाइट में आने से पीछे नहीं हैं। इससे आगे चल कर उनके लिए राजनीती में आने के दरवाजे भी खुल जाते हैं। यूँ तो हर प्रदेश में कुछ नेता और उनके बच्चे इस तरह के बयानों के लिए प्रसिद्ध हैं। ऐसे में आज हम बिहार राज्य के चर्चित राजनेता की बात करने जा रहे हैं। जी हाँ बता दें की जो इंसान हमेशा ही मीडिया में अपने कठोर वचनों के वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है वो हैं लालू यादव के बड़े बेटे ‘तेज प्रताप यादव‘।

 

 

कुछ समय पहले केंद्र सरकार द्वारा राजद प्रमुख लालू यादव की सुरक्षा में कमी कर देने की वजह से लालू के बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री tej pratap yadav ने विवादित बयान दे डाला था। तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव की सुरक्षा के केंद्र के इस फैसले पर लगभग अपना आपा खोते हुए कहा कि वह नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़वा लेंगे। तेज प्रताप यादव ने कहा था की उनके पिताजी लालू प्रसाद की हत्या की साजिश रची जा रही है। इसलिए वे चुप नहीं बैठेंगे और इसका वे नरेंद्र मोदी को मुहतोड़ जवाब देंगे। उनकी बातों से उनकी नाराज़गी और क्रोध साफ़ झलक रहा था।

 

यह भी पढ़िए :

 

 

केंद्र सरकार ने लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगे विशेष रूप से ट्रेन एनएसजी कमांडो को हटा दिया था जब गृह मंत्रालय द्वारा जारी आदेश आया की अब सिर्फ लालू को जेड प्लस नहीं बल्कि सिरद जेड लेवल की सुरक्षा मिलेगी तो इसी बात से नाराज हो कर tej pratap yadav ने यह बयान दे डाला था। केंद्र के इस फैसले पर तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री को निशाना बनाया जबकि यह प्रधानमंत्री का निजी फैसला नहीं था। बीजेपी के कई नेताओं ने तेज प्रताप यादव को इस बयान के खिलाफ खरी खोटी सुनाई हलाकि मोदी जी ने तेज प्रताप यादव के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें की यह पहला मौका नहीं जब lalu yadav के बेटों ने इस प्रकार का बयान दिया हो बल्कि पूर्व रेल मंत्री लालू यादव खुद भी कई बार विवादस्पद बातों के चक्कर में फस चुके हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *