बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की कई फिल्में ऐसी हैं जिन्हे भूल पाना नामुमकिन है। किंग खान की ऐसी ही एक दिलचस्प फिल्म है ‘चेन्नई एक्सप्रेस’। वर्ष 2013 में आई रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म उस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म रही थी। अगर आपने यह फिल्म देखी होगी तो आपको फिल्म का सुपरहिट आइटम सॉन्ग ”वन टू थ्री फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर” जरूर याद होगा। बता दें की इस गाने में अपने ठुमकों से सबको नचाने वाली आइटम गर्ल आज साउथ की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है।

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के इस गाने पर डांस करने वाली इस लड़की का नाम ‘प्रियमणि’ है। वर्ष 2002 में तेलगु फिल्म ‘ऐवरे अतगाड़ु’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली प्रियमणि आज पूरे टॉलीवूड में एक बड़ी पहचान बना चुकी हैं। तमिल, तेलगु और कन्नड़ फिल्मों के साथ-साथ प्रियमणि मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी नजर आयीं हैं। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों की बात की जाए तो इसमें हरे राम, गोलीमार, चारुलता, मुद्रा आदि फिल्मों के नाम सामने आते हैं।

प्रियमणि को फिल्म ‘परुथीवीरन’ में उनके शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। इतना ही नहीं उन्हें अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों के लिए तीन बार फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। आज अगर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महँगी अभिनेत्रियों की बात की जाए तो इसमें प्रियमणि का नाम भी आता है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए कई बड़े निर्देशक और निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए पलके बिछाये खड़े रहते हैं।

प्रियमणि कई लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में भी नजर आई हैं इसके साथी ही वे रियलिटी शोज में बतौर जज भी हिस्सा रह चुकी हैं। वे व्यवहार से एक मस्तमौला इंसान हैं और जात-पात जैसे आडंबर को ज्यादा महत्त्व नहीं देती हैं। यही वजह है की प्रियमणि ने इवेंट आर्गेनाइजर ‘मुस्तफा राज’ को अपने लिए जीवनसाथी के रूप में चुना। प्रियमणि ने बाद में प्रेस को बयान देते हुए कहा की वे मुस्लिम से शादी करने के बाद अब भी हिन्दू धर्म का पालन करती हैं और एक धार्मिक व्यक्ति हैं।

तो दोस्तों आपको ये अभिनेत्री कैसी लगती है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here