कभी वेश्यावृत्ति में फसी थी यह अभिनेत्री अब करने जा रही है शादी, देखें दूल्हे की तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है। कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों से ले कर छोटे कलाकारों तक सभी की शादियाँ रोजाना न्यूज़ की हैडलाइन बन रहीं हैं। जी हाँ बता दें की दीपिका व प्रियंका के बाद अब ‘मकड़ी’ फिल्म में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकीं अभिनेत्री ‘श्वेता बसु प्रसाद’ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। श्वेता इन दिनों स्टार प्लस के कार्यक्रम ‘चंद्र नंदिनी’ में नजर आ रही हैं।

 

ये है दूल्हा

shweta basu prasad husband

श्वेता अपने बॉयफ्रेंड ‘रोहित मित्तल’ से 13 दिसंबर को विवाह करने जा रही हैं। रोहित पेशे से एक निर्देशक और निर्माता हैं। श्वेता और रोहित दोनों 4 साल से रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को बड़ा अच्छे से समझते हैं। बता दें की फिल्मी अंसाज से परे श्वेता और रोहित की लव स्टोरी में वो श्वेता थीं जिन्होंने रोहित को सबसे पहले प्रोपोज़ किया था। बीते साल 2017 में दोनों की सगाई गोआ में हो चुकी है।

 

वेश्यावृत्ति में लिप्त पाई गई

shweta basu prasad engaged in sex racket

अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद वर्ष 2014 में वेश्यावृत्ति में फस चुकी हैं। उन्हें हैदराबाद के पार्क हयात होटल से पुलिस ने दबिश दे कर रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। श्वेता ने बताया की फिल्मों में काम ना मिलने के कारण अपना घर चलने के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ा था। कई महीने सुधारगृह में बिताने के बाद आखिर श्वेता ने वापस टीवी में एंट्री की। आज वे एक सुखी जीवन बिता रहीं हैं।

 

बाली में कर रहीं एन्जॉय

shweta basu prasad bachelors party

श्वेता इन दिनों अपने दोस्तों के साथ बाली में बैचलर्स पार्टी एन्जॉय कर रहीं हैं। 5 दिनों की इस हॉलिडे ट्रिप पर श्वेता लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपडेट कर रही हैं। बाली से लौटने के बाद श्वेता अपनी शादी की तैयारियों में जुट जाएँगी। 13 दिसंबर को रोहित के होमटाउन पुणे में बड़े धूम धाम से दोनों विवाह सूत्र में बधेंगे।

 

तो दोस्तों आपको श्वेता और रोहित की जोड़ी कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *