इस बांग्लादेशी क्रिकेटर की बीवी है सबसे खूबसूरत

shakib al hasan wife

समय के साथ साथ आज बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी दुनिया की सबसे अच्छी टीम में शामिल हो चुकी हैं क्रिकेट जगत में बांग्लादेश से एक से एक अच्छे खिलाडी रहे हैं और आज भी हैं। ऐसे में आज हम बात कर रहें हैं दक्षिण अफ्रीका के एक ऐसे ही होनहार खिलाडी की जिसका नाम है ‘शाकिब अल हसन‘।
मैदान में अपने बल्ले से सबको चौंका देने वाले शाकिब अल हसन ने क्रिकेट करियर में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं आज भी जब क्रिकेट जगत में दुनिया के सबसे सफल ऑल-राउंडर्स की बात की जाती है तो बांग्लादेशी खिलाडी “शाकिब अल हसन” का नाम भी शिर्ष खिलाडियों की सूची में आता है। शाकिब बल्लेबाजी करने में तो माहिर हैं ही परंतु वे अपनी गेंदबाजी से भी हमेशा खबरों का विषय बने रहते हैं। बता दें की शाकिब के खेल के साथ ही उनकी पत्नी भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

 

 

शाकिब अल हसन की पत्नी का नाम ‘उम्मी अहमद शिशिर‘ है। उनकी शादी साल 2012 में हुई थी। बहुत कम लोगों को पता होगा की शाकिब अल हसन ने लव मैरिज की थी। उनकी पत्नी “उम्मी अहमद शिशिर” अपनी ख़ूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उम्मी बांग्लादेश में जन्मी परन्तु अमेरिका में पली बड़ी हैं। बता दें की शाकिब और उनकी पत्नी के प्यार की कहानी बड़ी ही फ़िल्मी और रोमांटिक है।

 

 

शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी पेशे से एक मॉडल हैं। दोनों की मुलाक़ात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। सेलुलर कंपनी का ये विज्ञापन खूब चला। जिसके बाद क्रिकेटर शाकिब और मॉडल उम्मी को एक साथ और भी कई विज्ञापनों में कास्ट किया गया। साथ ही एक मोबाइल कपंनी का ब्रांड एम्बेसडर भी बना लिया गया। यहाँ से दोनों के बीच जान पहचान बड़ी।

वर्ष 2010 में शाकिब वर्सेस्टरशिरे में हो रहे बांग्लादेश और इंग्लैंड मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे। यहाँ उम्मी अहमद शिशिर भी अपने देश का मैच देखने आयी हुई थीं। यही वो समय था जब शाकिब और उम्मी का प्यार परवान चढ़ा। 3 साल के रिलेशनशिप के बाद शाकिब और उम्मी ने एक दूसरे को अपना हमसफ़र बना लिया। दोनों की शादी का जश्न बांग्लादेश के 5 स्टार होटल में रखा गया था।

 

 

विदेश में रहने के कारण उम्मी काफी बिंदास और खुले विचारों की हैं। उन्हें उनके पहनावे के लिए भी जाना जाता है। ऐसे में हर वक़्त लोगों की नजर इस सुंदरी पर टिकी रहती है। उम्मी को अक्सर वेस्टर्न ऑउटफीट्स और शार्ट ड्रेसेस में देखा जाता है। उम्मी को उनके पति शाकिब अल हसन की तरफ से कोई भी बंदिशें नहीं हैं। वे ज्यादातर मैचों में अपने पति और बांग्लादेश क्रिकेट टीम को चेयरअप करने स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। कुछ समय पहले हुए भारत और बांग्लादेश के मैच में उम्मी अहमद शिशिर के साथ छेड़छाड़ का एक मामला हो गया था। अपनी पत्नी को छेड़ने वाले इस रहीसजादे राहीद की शाकिब ने जमकर पिटाई की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *