2018 में रजनीकांत की ये फिल्म तोड़ देगी ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड, देखें क्या होगा खास

लम्बे समय से रजनीकांत की robot 2 movie जिसे की शीर्षक 2.0 दिया गया है। चर्चे में हैं क्युकी इस फिल्म का बजट बड़ा है और यह सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी की फिल्म है। इसलिए इसकी तुलना भारत की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 से कर रहे हैं। दोनों फिल्मों के प्रमुख बिंदुओं पर प्रकाश डालने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। तो चलिए देखते हैं आखिर रोबोट 2 फिल्म बाहुबली से आगे निकल पाती है या नहीं।

 

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की बात की जाए तो वो है “बाहुबली 2“। फिल्म ने एक अलग ही रिकॉर्ड बनाते हुए ना सिर्फ 1000 करोड़ से ऊपर कि कमाई की है बल्कि साथ ही इंटरनेशनल मार्केट में भारतीय सिनेमा को नई पहचान दी है। लेकिन अब लग रहा है कि 2018 में आ रही 2.0 movie फिल्म बाहुबली 2 को टक्कर दे सकती है।

 

रजनीकांत की फिल्म रोबोट के सुपरहिट होने के बाद दर्शक लम्बे समय से इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे थे। लगभग 8 साल बाद इस फिल्म के दूसरे पार्ट को दर्शकों के सामने लाया जा रहा है। अगर बारीकी से बात करें रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की तो बता दें की फिल्म के निर्देशक हैं शंकर जिन्होंने 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर इस फिल्म को बनाया है। कहा जा रहा है ये फिल्म भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म है। मीडिया से आ रही खबरों के अनुसार ये फिल्म बाहुबली 2 की कमाई को आराम से पार कर जाएगी। फिल्म भारत के साथ साथ इंटरनेशनल मार्केट में भी बड़े पैमाने पर रिलीज़ होगी।

 

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने की 4 खास वजह-

1. फिल्म की धमाकेदार कास्ट इस फिल्म को और भी बड़ा बना देते है। यह पहला मौका है जब एक साथ एक ही फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात तो ये हैं की अक्षय इसमें नेगेटिव रोल में दिखेंगे। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फेन फॉलोइंग वैसे ही बहुत है तो इसमे कोई शक नहीं की दक्षिण भारत में रजनीकांत की वजह से सिनेमाघर हाउसफुल हो जायेंगे और उत्तर भारत में अक्षय और रजनीकांत दोनों के फैंस सिनेमाघर तक खिचे चले आएंगे।

 

2. कोई भी robot 2 movie से टक्कर नहीं लेना चाहता। लिहाजा, फिल्म सोलो रिलीज़ हो रही है। जाहिर है फिल्म एक हफ्ते तो ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। ज्यादा स्क्रीन होने की वजह से इस फिल्म को दर्शकों के बीच कमाल दिखने के पूरे अवसर मिलेंगे।

 

3. फिल्म 1500 से ज्यादा सिनेमाघरों में 2डी के साथ 3डी में भी रिलीज़ होगी। इसे हिंदी भाषा के साथ साथ तेलगु, इंग्लिश और भी बहुत सी भाषाओं में रिलीज़ किया जायेगा लिहाज़ा ज्यादा कमाई होगी।

4. 2.0 movie का ट्रेलर रिलीज़ होते ही काफी वायरल हो गया है। बता दें की इसे कुछ ही दिनों में अब तक 36 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

 

5. फिल्म का बजट ही 400 करोड़ है जबकि बाहुबली 2 का 250 करोड़ ही था। अगर फिल्म को सफल साबित होना है तो 600 करोड़ से ऊपर की कमाई करनी ही होगी। उम्मीद की जा रही है की यह 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *