देखें साउथ के दमदार अभिनेता राम चरण की 5 सबसे लाजवाब फिल्में

Ramcharan best movies

जब हम बात करते है टॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्मो की तो उनमें राम चरण की फिल्मो का भी जिक्र आता है। टॉलीवुड के सुपरस्टार राम चरण ने ऐसी बहुत सारी फिल्मो में काम किया है जिनने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि कई अवार्ड भी प्राप्त किए हैं। राम चरण की फिल्मो में रोमांस तो होता ही है साथ ही साथ इनकी फिल्मो में दर्शकों को धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलता है तो आइए देखते हैं राम चरण की ऐसी ही 5 लाजवाब फिल्में।

 

1. येवडू

yevadu movie

वर्ष 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म की पटकथा कमाल की है। मूवी में आप राम चरण को रोमांस और एक्शन दोनों करते देखेंगे। फिल्म में राम चरण के साथ अभिनेत्री ‘श्रुति हसन’ मुख्या भूमिका में हैं। बता दें की इस फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री एमी जैक्सन भी नजर आयी हैं।

 

2. रचा

Racha

 

राम चरण की सबसे शानदार फिल्मों की बात की जाए तो इसमें रचा का नाम भी सामने आता है। फिल्म में राम चरण के साथ ‘तमन्ना’ लीड रोल में है। इस फिल्म को हिंदी में ‘बेटिंग राजा’ के नाम से रिलीज किया गया है। फिल्म में बताया जाता है की राजा (राम चरण) बेटिंग (शर्त) के लिए कितना कुछ करते है और बहुत शानदार एक्शन करते हुए नजर आते है।

 

3. ध्रुवा

dhruva movie

इस फिल्म में रामचरण ने एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है। फिल्म ध्रुवा में राम चरण के अभिनय की जितनी तारीफ की जाए कम है। फिल्म के निर्माता सुपरस्टार आलू अर्जुन के पिता ‘अल्लू अरविन्द’ हैं। इस फिल्म की हीरोइन ‘राकुल प्रीत’ हैं।

 

4. मगधीरा

Maghadheera

फिल्म मगधीरा के निर्देशक ‘एस एस राजामौली’ हैं। बता दें की बाहुबली फिल्म बनाने से पहले मगधीरा ही राजामौली द्वारा बनाई गई सबसे सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म में राम चरण के साथ आप खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल को देखेंगे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी।

 

5. रंगस्थलम

Rangasthalam movie

वर्ष 2018 में आई राम चरण की फिल्म ‘रंगस्थलम’ को भला कोई कैसे भूल सकता है। 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 210 करोड़ से भी जयादा की कमाई की थी। फिल्म में सामंथा अक्किनेनी मुख्या अभिनेत्री हैं। इस फिल्म में आपको जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *