43 साल की उम्र में राहुल महाजन ने रचाई तीसरी शादी, दुल्हन की उम्र जानकर दंग रह जाएंगे आप

फिल्मी दुनिया में प्यार और ब्रेकअप की खबरें तो आये दिन आती रहती हैं। परन्तु अब तो तलाक लेना और दोबारा शादी करना भी कलाकारों में अब आम बात हो गयी है। बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार दो बार शादी कर चुके हैं। ऐसे में आज हम जिस हस्ती की बात करने जा रहे हैं वो हैं पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे ‘राहुल महाजन’। बता दें की राहुल पहले दो बार शादी कर चुके हैं और दोनों ही पत्नियों से तलाक लेने के बाद अब राहुल ने तीसरी शादी रचाई है।

राहुल की पहली शादी पायलट ‘श्वेता सिंह’ से हुई थी। जबकि दूसरी शादी ‘डिम्पी गांगुली’ से की। डिम्पी को राहुल ने खुद एनडीटीवी इमेजिन चैनल द्वारा आयोजित अपने स्वयंवर में चुना था। पहली दो पत्नियों से कुछ आपसी मनमुटाव के कारण राहुल का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। नतीजा कुछ ही दिनों में उनका तलाक हो गया था।

 

rahul mahajan marriage

 

बता दें की राहुल ने अब तीसरी शादी अपनी गर्लफ्रेंड ‘नताल्या इलीना’ से की है। नताल्या और राहुल पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थे। लम्बे रिश्ते के बाद दोनों ने आखिर गुपचुप तरीके से मुंबई के मालाबार हिल स्थित एक मंदिर में शादी रचाई है। मीडिया द्वारा पूछे जाने पर राहुल ने बताया की में अपनी शादी के बारे में अभी किसी को नहीं बताने वाला था। यह खबर वे अपनी पहली सालगिरह पर साझा करते। लेकिन मीडिया से कुछ नहीं छुप पाया है।

 

Natalya Ilina marriage

 

राहुल महाजन की पत्नी नताल्या कज़ाकिस्तान की रहने वाली हैं। जहाँ राहुल की उम्र 43 साल है वहीं नताल्या अभी मात्र 25 साल की हैं। उम्र में लम्बा फासला होने के बाद भी राहुल कहते हैं की नताल्या और उनमे खूब बनती है। दोनों की सोच भी एक जैसी है। नताल्या एक बिसनेस वुमन बनना चाहती हैं और राहुल कहते हैं की उन्हें उनकी तरफ से पूरी आजादी और समर्थन मिलेगा।

तो दोस्तों आपको राहुल और नताल्या की जोड़ी कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *