भाजपा की जीत पर आखिर क्या बोले मोदी, जानिए सिर्फ एक क्लिक पर

modi ji tweet on loksabha victory

भाजपा गुरुवार को वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में शानदार जीत के साथ अपने दूसरे कार्यकाल की ओर बढ़ चुकी है। भगवा पार्टी ने 295 से अधिक सीटों पर आरामदायक बढ़त बना ली है और एनडीए 340 से अधिक सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस सिर्फ 50 सीटों तक सीमित थी। यूपीए 91 सीटें हासिल करने में सफल रही है।

भाजपा की हो रही जीत के साथ ही दुनिया भर से बधाई आना पहले से ही शुरू हो गया है। सभी नेताओं, उद्योगपति और अभिनेताओं की बाधाओं के बीच अब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। जी हाँ नरेंद्र मोदी जी ने अपने ट्विटर पर भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। हम साथ बढ़ते हैं। हम साथ तरक्की करते हैं। हम साथ मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत बनाएंगे। एक बार फिर भारत की जीत हुई! विजयी भारत’।

modi ji tweet on bjp victory

इतना ही नहीं मोदी जी ने एक और ट्वीट किया और कहा- ”थैंक यू इंडिया! हमारे गठबंधन पर किया गया विश्वास कायम है और हमें लोगों की इक्षाओं को पूरा करने के लिए और भी अधिक परिश्रम करने की शक्ति देता है”। मोदी जी ने कहा की ”मै हर भाजपा कार्यकारिणी की दृढ़ निश्चय, दृढ़ता और कड़ी मेहनत के लिए उन्हें सलाम करता हूं। वे हमारे विकास के एजेंडे पर विस्तार से घर-घर गए”।

narendra modi tweet on victory

मोदी जी द्वारा किए गए इन दोनों ट्वीट को कुछ ही देर मे लाखों लोगों द्वारा रीट्वीट और लाइक किया जा चुका है। बता दें की जहाँ मोदी जी को उनकी जीत के लिए भारत के कोने-कोने से अभी से ही बधाइयाँ आने लगीं हैं। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी श्री नरेंद्र मोदी जी को उनकी होने वाली जीत पर पहले से ही ट्वीट करके बधाई दे दी है।

 

तो दोस्तों लोकसभा चुनाव के परिणाम पर आप क्या कहना चाहेंगे अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट करके अवश्य दें। इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *