ये हैं 2017 में रिलीज हुई बॉलीवुड की 5 शानदार फिल्में || New movie releases 2017

new movie releases 2017

दोस्तों हम ऐसे देश में रहते हैं जहाँ लोगों को फिल्म देखने का बहुत शौक है। देखा जाए तो विश्व में हॉलीवुड के बाद सबसे ज्यादा फिल्म बॉलीवुड की ही देखी जाती हैं। आज के समय में ज्यादातर लोग अपने वीकेंड्स फिल्म देखते हुए ही बिताते हैं। अगर bollywood movies 2017 की बात की जाए तो सिर्फ कुछ ही ऐसी फिल्में हैं जो दर्शकों की कसौटी पर खरी उत्तरी हैं बाकी की फिल्में दीवाली के उन पटाकों की तरह थीं जो बड़ी होने के बाबजूद नहीं चल पाई। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं hindi movie 2017 की वो लिस्ट जिसमे सिर्फ सुपरहिट फिल्मों के ही नाम हैं।

 

1. सीक्रेट सुपरस्टार 

सीक्रेट सुपरस्टार, आमिर खान और किरण राव द्वारा बनाई गई फिल्म है। जिसमे आप आमिर खान और दंगल फिल्म से चर्चा में आई जाइरा वसीम को अभिनय करते देखेंगे। समाज के एक गहन मुद्दे को दर्शाती इस फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया गया है। बात दें की यह फिल्म वर्ल्डवाइड 933 करोड़ कमाकर बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्म साबित हुई है।

 

2. गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई गोलमाल अगेन, गोलमाल फ्रैंचाइज़ी की आने वाली चौथी फिल्म है। इसमें आप अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपडे, पंकज त्रिपाठी को अभिनय करते देख पाएंगे। इस फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त डोज़ आपको देखने को मिलेगा। दीवाली पर आई इस फिल्म ने भारत में 311 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए।

 

3. बाहुबली 2

बॉलीवुड की new movie releases 2017 की बात की जाए तो बता दें की बाहुबली 2 भारत में रिलीज़ हुई अब तक की सबसे कमाने वाली फिल्म है। फिल्म का पहला भाग वर्ष 2015 में रिलीज़ हुआ था। जबकि दूसरा भाग वर्ष 2017 में आया। फिल्म में सभी कलाकारों ने जबरदस्त अभिनय किया है। बाहुबली के पहले भाग के अंत में दिखाया था की कट्टपा ने ही बाहुबली को मार डाला अब आखिर क्यों मारा इस प्रश्न का खुलासा ही दर्शकों को बाहुबली पार्ट 2 देखने के लिए थिएटरों तक खींच लाया।

 

4. फुकरे रिटर्न्स 

यह फिल्म 2013 में आई “फुकरे” फिल्म की सीक्वल है। फिल्म के निर्देशक हैं मृग्दीप सिंग लाम्बा और निर्माता है फरहान अख्तर। फिल्म में आप पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फैजल, मनजोत सिंग और रिचा चड्डा को अभिनय करते देखेंगे। इस फिल्म की कहानी बड़ी ही मजेदार है। फिल्म के कई दृश्य ऐसे हैं जिन्हे देखते हुए आप हंसी के मारे लोट पोट हो जाएंगे। फिल्म में चूचे उर्फ़ वरुण शर्मा के अभिनय की जितनी तारीफ की जाए कम है।

 

5. टाइगर जिंदा है

बॉलीवुड में अगर hindi movie 2017 में सबसे शानदार फिल्म की बात करें तो टाइगर जिन्दा है का नाम अवश्य आएगा। टाइगर जिंदा है 2012 में आई “एक था टाइगर” फिल्म की सीक्वल है। भारतीय जासूस के ऊपर बनाई गई यह फिल्म अली अब्बास जाफर द्वारा निर्देश की गई है। सलमान खान और कटरीना कैफ को आप फिल्म में मुख्य भूमिका में देख पाएंगे। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी इराक़ में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जाती है। बता दें की इस फिल्म को बेस्ट एक्शन के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *