नेहा धूपिया ने दिया बेटी को जन्म, शादी के 6 महीने बाद ही बन गयीं माँ

बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्रियां अपने प्रेगनेंसी की खबर छुपाती नहीं हैं। बल्कि उन्हें जग जाहिर कर लाइमलाइट में रहना पसंद करती हैं। कई अभिनेत्रियां प्रेगनेंसी के समय अपने बेबी बम्ब की फोटो शेयर करती रहती हैं। फिल्मी दुनिया में पिछले कई दिनों से अभिनेत्री ‘नेहा धूपिया‘ भी इसी वजह से छाई हुई थीं। नेहा गर्वभती थीं और कभी अपने बेबी बम्ब दिखते हुए तो कभी अपने पति ‘अंगद बेदी‘ के साथ लगातार फोटोशूट कर रही थीं। बता दें की 18 नवंबर को नेहा ने एक बेटी को जन्म दे दिया है।

नेहा की डिलीवरी खार की एक महिला अस्पताल में हुई है। नेहा और अंगद के मैनेजर ने उनके फैंस को बताया की माँ और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। नेहा और अंगद की शादी इसी साल 10 मई को हुई थी। अचानक हुई इस शादी से ना सिर्फ बॉलीवुड के कलाकार बल्कि नेहा के फैंस भी अचरज में थे। खबर थी की नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गयीं थीं इसलिए उन्हें आनन फानन में शादी करना पड़ी।

 

 

शुरू में अंगद ने शादी से पहले नेहा की गर्वभती होने की खबर को झूठ बताया था। लेकिन फिर बाद में एक कार्यक्रम में खुलासा करते हुए इस बात को सच बताया। वहीं नेहा ने भी अपने ही कार्यक्रम में इस बात की पुष्टि की वे शादी से पहले गर्वभती हो गयी थीं। नेहा ने बताया की वे शुरू में इस बात को छुपाने की कोशिश कर रही थीं क्युकी वे डर रही थीं की कहीं इस बात का असर उनके करियर पर ना पड़ें। हलाकि बाद में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

 

 

बता दें की नेहा ने अपने प्रेगनेंसी के दिनों में कोई भी मैटरनिटी लीव नहीं ली और अपने सभी प्रोजेक्ट बखूबी निपटाए। नेहा ने गर्वभती होने पर ना सिर्फ अपने कार्यक्रम ‘नो फिलटर नेहा’ की शूटिंग पूरी की बल्कि अपनी दो फिल्मों की शूटिंग को भी पूरा किया। वहीं नेहा के पति अंगद ने भी हर घड़ी में उनका साथ दिया। नेहा को बेटी होने की खुशी में आज पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस तरह तरह के मैसेज कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

तो दोस्तों आप नेहा धूपिया को किस तरह बधाई देंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *