munna bhai 3rd part

बॉलीवुड में एक से एक अभिनेता रहे हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे ही दिग्गज अभिनेता हैं ‘संजय दत्त’। बता दें की संजय बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो हीरो के रोल करने के अलावा विलन के रोल करके भी सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड में संजय दत्त ने सभी प्रकार के किरदार अदा किए हैं और हर रोल में फिट बैठे हैं।

90 के दशक से ले कर आज तक संजय कई सफल फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म ‘मुन्ना भाई‘ तो आप सभी को याद ही होगी। मुन्ना भाई फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद इसका दूसरा भाग ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ भी रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा और भी पसंद किया गया था। दोनों ही फिल्मों के सुपरहिट होने के बाद कई वर्षों से दर्शक अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट (Munna bhai 3) का इंतजार कर रहे हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

munna bhai 3

 

बता दें की दर्शकों की बेचैनी को देखते हुए फिल्म से जुड़े कुछ लोगों ने इस बात की पुष्टि की है की निर्माता ‘राजकुमार हिरानी’ और स्क्रीनराइटर ‘अभिजात जोशी’ इस फिल्म के तीसरे भाग की कहानी लिख रहे है। फिल्म की कहानी लगभग पूरी होने को है। यह फिल्म अगले साल जून में रिलीज होगी। गुप्त सूत्रों की माने तो राजकुमार हिरानी इसे अपनी पिछली फिल्म संजू की तरह ही 29 जून को रिलीज कर सकते हैं।

 

पिछले कई महीनो से ये अटकले चल रही थी की मुन्ना भाई 3 में अरशद वारसी की जगह किसी और को सर्किट का रोल निभाते देखा जाएगा। हलाकि अरसद और फिल्म से जुड़े लोगों ने इस बात को सरे से नकार दिया है। फिल्म हर बार की तरह इस बार भी टॉपिक बेस्ड ही रहेगी। फिल्म में संजय दत्त के अपोजिट किसी नई अभिनेत्री को कास्ट किया जा सकता है। हलाकि फिल्म की कास्ट को लेकर अभी औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है।

तो दोस्तों आपको फिल्म मुन्ना भाई कैसी लगी थी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here