यह जरूरी नहीं कि सिर्फ मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स की ही खूबसूरती देखने लायक होती है। ऐसी कई महिलाएं और मॉडल्स हैं जिन्हें आप सिर्फ एक नजर देखकर उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे। यूँ तो लोग भारत की मॉडल और अभिनेत्रियों के बारे में जानते होंगे। जो की हर प्रचलित मॉडल आज नहीं तो कल बॉलीवुड में देखने को मिल ही जाती है। लेकिन जब बात की जाती है दूसरे मुल्क की हसीनाओं की तो आप जरूर उससे अनजान रह जाते हैं।

चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं ईरान देश की एक ऐसी मॉडल से जिसकी खूबसूरती की आज दुनिया दीवानी है। जिस सुन्दर बला की हम बात कर रहे हैं उसका नाम ‘महलाघा जबेरी‘ है।

महलाघा

महलाघा जबेरी की निजी जिंदगी की बात करे तो उनका जन्म ईरान के इसफानन में हुआ। महलाघा को बचपन से ही फैशन और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी थी। ईरान देश में महिलाओं को ज्यादा आजादी नहीं दी जाती। इसलिए अपने शौक को पूरा करने  mahlagha jaberi अमेरिका चली आयीं।

महलाघा बिज़नेस स्टडीज की छात्रा रहीं हैं। अपनी बहन के सुझाव से उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और आज वे एक चर्चित मॉडल के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं।

महलाघा जबेरी

महलाघा जबेरी की आँखे और फेसकट भारतीय अभिनेत्री ‘ऐश्वर्या राय’ से काफी मिलता-जुलता है। इसलिए लोग उन्हें ईरान की ऐश्वर्या राय भी कहते हैं। Aishwarya rai look alike महलाघा कई बड़े ब्रांड और कंपनियों के लिए फोटोशूट कर चुकी हैं वे योग की खासी दीवानी हैं और अपनी फिटनेस के लिए योग ही करती हैं। उनके अनुसार योग से उन्हें न सिर्फ परफेक्ट फिगर मिलता है बल्कि मन की शांति भी मिलती है।

 

यह भी पढ़िए :

 

aishwarya rai look alike

Mahlagha jaberi अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी उनकी मदहोश कर देने वाली आँखें और सुन्दर चेहरा आसानी से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लेता है यही वजह है की महलाघा की तस्वीरें देख दुनियाभर के युवा उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं।

बता दें की aishwarya rai look alike महलाघा के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। महलाघा के इंस्टाग्राम पर ही 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर मौजूद हैं।

तो दोस्तों आपको ये मॉडल कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बातएं। यह पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे शेयर करें साथ ही ऐसे ही दिलचस्प पोस्ट पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here