बॉलीवुड का इकलौता अभिनेता जिसने अपने करियर में दी है सभी फिल्में फ्लॉप, जानिए कौन है ये

jackky bhagnani image

बॉलीवुड में हर साल अनेकों फिल्में आती है ऐसे में कुछ फिल्में हिट होती है तो कुछ फ्लॉप। प्रत्येक अभिनेता के जीवन में ऐसा दौर आता है जब उसे निराशा भी देखनी पड़ती है। यूँ तो फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई दिग्गज कलाकार हैं जिनकी कुछ फिल्मों ने रिकॉर्ड बनाए है तो कुछ फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप भी हुई है। परन्तु आज हम आपको ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिसके नसीब में अब तक सिर्फ फ्लॉप फिल्में ही आई हैं। जी हाँ जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं उनका नाम ‘जैकी भगनानी’ है।

जैकी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में आई फिल्म ‘कल किसने देखा’ से की थी। फिल्म फ्लॉप हुई पर जैकी बॉलीवुड में अपनी राह बनाने आगे बढ़ते रहे। वे बॉलीवुड की कई फिल्म जैसे की रंगरेज, अजब गजब लव, यंगिस्तान, वेलकम टू कराची आदि में नजर आ चुके हैं। बता दें की जैकी बचपन में काफी मोटे हुआ करते थे। लेकिन दिल में अभिनय करने की चाह और दिमाग में स्टार बनने का जूनून से उन्होंने 2 साल में 60 किलो वजन कम किया और बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में अपना नाम दर्ज किया।

 

jackky bhagnani

 

जानकारी के लिए बता दें की जैकी मशहूर फिल्म निर्माता ‘वाशु भगनानी’ के बेटे हैं। वाशु ने बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्में बनाई है जैसे की कुली नंबर 1, रहना है तेरे दिल में, बड़े मिया छोटे मिया, हीरो नंबर 1, बीवी नंबर 1 आदि। जहाँ वाशु को फिल्मी दुनिया में अपार सफलता हाथ लगी। वहीं अगर उनके बेटे जैकी की बात करे तो बतौर अभिनेता 8 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके जैकी अब तक फिल्मों में अपनी सफलता का स्वाद चख नहीं पाए हैं। वर्ष 2018 में आई फिल्म मित्रों से जैकी को काफी उम्मीद थी परन्तु यह भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पायी।

 

jackky bhagnani images

 

सिर्फ जैकी ही नहीं बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जो बड़े सुपरस्टार और निर्माताओं के बेटे होने के बाद भी ज्यादा नहीं चल पाए हैं। वहीं कुछ अभिनेता और निर्माता ऐसे भी हैं जिनके बेटे आज एक से एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं जैसे की निर्माता बोनी कपूर के बेटे ‘अर्जुन कपूर’ और निर्देशक डेविड धवन के बेटे ‘वरुण धवन’। किस्मत के जोर पर कई कलाकारों ने बॉलीवुड में अपनी सुपरस्टार वाली जगह बनाई है अब देखना ये है की क्या जैकी बॉलीवुड में अपनी लिए ये जगह बना पते है या नहीं।

 

तो दोस्तों आपके अनुसार क्या जैकी भगनानी बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा हासिल कर पाएंगे अपनी राय नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *