हल्क से कम नहीं है हॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, चौथा रह चुका है मिस्टर यूनिवर्स

Kali muscle images

फिल्मों में अभिनय के साथ साथ अच्छी पर्सनालिटी होना भी बहुत जरूरी है। एक्शन फिल्मों में तो हमेशा तगड़ी बॉडी वाले अभिनेता की ही डिमांड रहती है। इसी बात को गंभीरता से लेते हुए कई अभिनेता भी अपनी तगड़ी बॉडी बनाने में रात दिन मेहनत करते है। हॉलीवुड में कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो सचमुच अपनी मस्कुलर बॉडी की वजह से मार्वल की मूवी के हल्क जैसे प्रतीत होते हैं। आज हम आपको हॉलीवुड के ऐसे ही 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

1. ड्वेन जॉनसन

Dwayne johnson in gym images

 

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन फिल्मों में आने से रेसलिंग की दुनिया में एक जाना माना नाम रह चुके हैं। रेस्टलिंग की दुनिया में द रॉक के नाम से मशहूर ये अभिनेता अपनी शानदार बॉडी की वजह से हॉलीवुड में भी आज एक बड़ा नाम बन चुका है।

 

2. ह्यू जैकमैन

Hugh Jackman

एक्स मेन फिल्म में लोगन का किरदार निभा कर चर्चा में आये ह्यू जैकमैन भी हॉलीवुड में अपनी शानदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं। ह्यू जैकमैन एक्स मेन के अलावा हॉलीवुड में वैन हेल्सिंग, रियल स्टील और प्रिसनर्स जैसी कई शानदार फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

 

3. देव बटिस्टा

Dave Batista

डब्लू डब्लू ई के जाने माने रेस्टलर बटिस्टा भी अब हॉलीवुड फिल्मों की ओर अपना रुख कर चुके हैं। रेस्टलर होने के वजह से बटिस्टा की बॉडी शुरू से ही शानदार रही है। यही वजह है की वे ज्यादातर एक्शन फिल्मों का ही हिस्सा रहे हैं।

 

4. अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर

arnold schwarzenegger

महज 20 वर्ष की उम्र में मिस्टर यूनिवर्स का खिताब जीतना वाले अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर उन अभिनेताओं में शामिल है जो बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में अपनी सफलता का परचम लहराकर फिल्मों में आए हैं। अर्नाल्ड इंटरनेशनल लेवल पर कई बॉडी बिल्डिंग कांटेस्ट जीत चुके हैं। वे हॉलीवुड में टर्मिनेटर, प्रिडेटर, कमांडो आदि फिल्मों के लिए मशहूर हैं।

 

5. काली मसल

Kali muscle

 

एनाबोलिक लाइफ, वाइट टी और द टेकर जैसी फिल्मों में काम कर चुके धाकड़ कलाकार काली मसल हॉलीवुड की सबसे खतरनाक बॉडी बनाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। काली की बॉडी देखकर कई लोग हैरान रह जाते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *