Top Fibe https://topfibe.com Top news in hindi Wed, 05 Jun 2019 13:29:32 +0000 en hourly 1 https://wordpress.org/?v=5.2.2 https://topfibe.com/wp-content/uploads/2018/10/cropped-top-fibe-real-1-32x32.png Top Fibe https://topfibe.com 32 32 हल्क से कम नहीं है हॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, चौथा रह चुका है मिस्टर यूनिवर्स https://topfibe.com/hollywood-bodybuilder-actors/ https://topfibe.com/hollywood-bodybuilder-actors/#respond Wed, 05 Jun 2019 13:12:20 +0000 https://topfibe.com/?p=3401 फिल्मों में अभिनय के साथ साथ अच्छी पर्सनालिटी होना भी बहुत जरूरी है। एक्शन फिल्मों में तो हमेशा तगड़ी बॉडी वाले अभिनेता की ही डिमांड रहती है। इसी बात को गंभीरता से लेते हुए कई अभिनेता भी अपनी तगड़ी बॉडी बनाने में रात दिन मेहनत करते है। हॉलीवुड में कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो सचमुच अपनी मस्कुलर बॉडी की वजह से मार्वल की मूवी के हल्क जैसे प्रतीत होते हैं। आज हम आपको हॉलीवुड के ऐसे ही 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

1. ड्वेन जॉनसन

Dwayne johnson in gym images

 

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन फिल्मों में आने से रेसलिंग की दुनिया में एक जाना माना नाम रह चुके हैं। रेस्टलिंग की दुनिया में द रॉक के नाम से मशहूर ये अभिनेता अपनी शानदार बॉडी की वजह से हॉलीवुड में भी आज एक बड़ा नाम बन चुका है।

 

2. ह्यू जैकमैन

Hugh Jackman

एक्स मेन फिल्म में लोगन का किरदार निभा कर चर्चा में आये ह्यू जैकमैन भी हॉलीवुड में अपनी शानदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं। ह्यू जैकमैन एक्स मेन के अलावा हॉलीवुड में वैन हेल्सिंग, रियल स्टील और प्रिसनर्स जैसी कई शानदार फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

 

3. देव बटिस्टा

Dave Batista

डब्लू डब्लू ई के जाने माने रेस्टलर बटिस्टा भी अब हॉलीवुड फिल्मों की ओर अपना रुख कर चुके हैं। रेस्टलर होने के वजह से बटिस्टा की बॉडी शुरू से ही शानदार रही है। यही वजह है की वे ज्यादातर एक्शन फिल्मों का ही हिस्सा रहे हैं।

 

4. अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर

arnold schwarzenegger

महज 20 वर्ष की उम्र में मिस्टर यूनिवर्स का खिताब जीतना वाले अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर उन अभिनेताओं में शामिल है जो बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में अपनी सफलता का परचम लहराकर फिल्मों में आए हैं। अर्नाल्ड इंटरनेशनल लेवल पर कई बॉडी बिल्डिंग कांटेस्ट जीत चुके हैं। वे हॉलीवुड में टर्मिनेटर, प्रिडेटर, कमांडो आदि फिल्मों के लिए मशहूर हैं।

 

5. काली मसल

Kali muscle

 

एनाबोलिक लाइफ, वाइट टी और द टेकर जैसी फिल्मों में काम कर चुके धाकड़ कलाकार काली मसल हॉलीवुड की सबसे खतरनाक बॉडी बनाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। काली की बॉडी देखकर कई लोग हैरान रह जाते हैं।

Share

]]>
https://topfibe.com/hollywood-bodybuilder-actors/feed/ 0
देखें साउथ के धाकड़ अभिनेता ‘विक्रम’ की 3 सबसे लाजवाब फिल्में https://topfibe.com/vikram-movies-in-hindi/ https://topfibe.com/vikram-movies-in-hindi/#respond Wed, 05 Jun 2019 12:17:55 +0000 https://topfibe.com/?p=3394 साउथ की एक से एक फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल दिखा ही रहीं हैं साथ ही इन फिल्मों के अभिनेता भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बात करें अगर साउथ के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं की तो इनमे ‘विक्रम’ का नाम भी निकल के सामने आता है। विक्रम कई वर्षों से साउथ सिनेमा में अपनी पकड़ बनाये हुए हैं और एक से एक सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं। तो चलिए आज हम आपको विक्रम की 3 सबसे दिलचस्प फिल्मों के बारे में बताते हैं।

 

1. इरु मुगन

Iru mugan film

आनंद शंकर द्वारा निर्देशित यह एक साइंस और एक्शन फिल्म है। फिल्म में विक्रम का किरदार बेहद ही दिलचस्प है। इसमें साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री ‘नयनतारा’ मुख्या भूमिका में दिखेंगी। इतना ही नहीं फिल्म में अभिनेत्री ‘नित्या मेनन’ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं।

 

2. अपरिचित

Aparichit movie

वर्ष 2005 में आई यह फिल्म विक्रम की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म की पटकथा कमाल की है। फिल्म में विक्रम ने एक ही समय में कई तरह के किरदार निभाए हैं। यह फिल्म आज भी कई लोगों की सबसे पसंदीदा फिल्म बनी हुई है।

 

3. आई

I movie

विक्रम की कुछ अच्छी फिल्मों की बात की जाए तो इसमें ‘आई’ फिल्म का नाम भी सामने आता है। बता दें की 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 240 करोड़ का सफल कारोबार किया था। फिल्म में विक्रम के साथ हीरोइन ‘एमी जैक्सन’ हैं।

 

तो दोस्तों आपको विक्रम की कौनसी फिल्म सबसे अच्छी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/vikram-movies-in-hindi/feed/ 0
बूढ़ा कहने से पहले जान लें कौन है ये शख्स, हकीकत जानकर दंग रह जाएंगे आप https://topfibe.com/polish-viking/ https://topfibe.com/polish-viking/#respond Fri, 31 May 2019 18:54:40 +0000 https://topfibe.com/?p=3385 जिंदगी में कोई भी बूढ़ा नहीं होना चाहता लेकिन फिर भी प्रकृति के नियमानुसार हर इंसान का बुढ़ापा आ ही जाता है। इंसान जब तक हो सके अपना बुढ़ापा छुपाने की कोशिश करता है। कई बार लोग अपनी फिटनेस और खूबसूरत चेहरे की बदौलत ज्यादा उम्र के हो कर भी कम उम्र के दिखाई पड़ते हैं। उम्र छुपाने के लिए कोई अपने बालों को काला करता है तो कोई तरह तरह की जड़ी बूटी खा कर अपनी त्वचा को कसावटी बनाता है। लेकिन आज हम जिस इंसान की बात करने जा रहे हैं उसकी सोच औरों से कुछ अलग है।

 

तस्वीर में नजर आ रहे इस आदमी का नाम ‘पावेल लडजाक’ है। पावेल इंटरनेट की दुनिया में ‘पोलिश वाइकिंग’ के नाम से भी जाने जाते हैं। पावेल मुख्या रूप से एक पर्सनल ट्रेनर और फिटनेस मॉडल हैं। वे 16 वर्ष की उम्र से ही बॉडीबिल्डिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पावेल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जनता उन्हें 70 वर्ष का बूढ़ा जिसने खतरनाक बॉडी बना रखी है ये समझ कर हैरान हो रही है जबकि सच्ची कुछ और है।

pawel ladziak images

 

दरअसल पावेल की उम्र अभी महज 35 वर्ष है। परन्तु उन्होंने खुद को एक बूढ़े व्यक्ति के रूप में ढाल रखा है। पावेल इस लुक में रहने की वजह से काफी लोकप्रिय हो गए हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हो चुके हैं। आज जहाँ एक आम इंसान खुद को जवान रखने में अपनी सूरत पर हजारों रूपए खर्च कर देता है। वहीं इसके विपरीत पावेल खुद को बूढ़ा दिखाने के लिए अपने रूप पर काफी खर्च करते हैं।

 

Polish viking high lifestyle

पावेल ने अपने बाएं कंधे पर टैटू भी बनवा रखा है जिससे उनका लुक इटली के जानी मानी हस्ती ‘ज्ञानलुका वच्ची’ से काफी मिलता है। पावेल बॉडीबिल्डिंग की दुनिया में कई खिताब अपने नाम कर चुके हैं। वे आज खुद की जिम चलने के साथ-साथ इंटरनेट के माध्यम से भी लोगों को फिट रहने की प्रेरणा देते हैं।

तो दोस्तों आपको पावेल लडजाक का ये लुक कैसा लगा नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/polish-viking/feed/ 0
इन 5 अभिनेताओं की गर्लफ्रेंड हैं सबसे खूबसूरत, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए तस्वीरें https://topfibe.com/bollywood-actors-hot-girlfriend/ https://topfibe.com/bollywood-actors-hot-girlfriend/#respond Fri, 31 May 2019 18:28:27 +0000 https://topfibe.com/?p=3373 यूँ तो हर किसी को अपनी जिंदगी में एक पार्टनर की तलाश रहती है अब किसी की ये तलाश जल्दी खत्म हो जाती है तो किसी की चलती रहती है। हिंदी फिल्म सिनेमा के कई अभिनेता भी अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर अखबारों में छाए रहते हैं। अब ऐसे में प्रश्न ये उठता है की आखिर किसकी गर्लफ्रेंड सबसे खूबसूरत है। तो चलिए आज हम आपको सिनेमा जगत के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताते हैं जिनकी गर्लफ्रेंड खूबसूरती में किसी हूर पारी से कम नहीं है।

 

1. रणबीर कपूर

Ranbir kapoor with aliya bhatt

रणवीर कपूर का नाम दीपिका और कटरीना जैसी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल रणबीर और आलिया की रिलेशनशिप की खबरें मार्किट में जोर पकड़ रही हैं। दोनों को अक्सर इवेंट और अवार्ड फंक्शन में भी साथ देखा जा रहा है।

 

2. फरहान अख्तर

Farhan akhtar girlfriend

फरहान अख्तर जो सन 2000 में ही विवाह सूत्र में बंध चुके थे वर्ष 2017 में तलाक के बाद से ही अकेले थे। बता दें की अब फरहान अकेले नहीं हैं बल्कि उनका अफेयर मॉडल और सिंगर ‘शिबानी दांडेकर’ के साथ हो चुका है। फरहान अपने सोशल मीडिया पर कई बार शिबानी के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट कर चुके हैं।

 

3. राहुल देव

Rahul dev with mugdha godse

बॉलीवुड फिल्मों के खतरनाक विलेन रहे राहुल देव भी वर्ष 2009 में अपने तलाक के बाद से अभिनेत्री ‘मुग्धा गोडसे’ को डेट कर रहे हैं। मुग्धा फैशन, आल द बेस्ट, हीरोइन और सत्याग्रह जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

4. कार्तिक आर्यन

Kartik aryan with sara ali khan

कार्तिक आर्यन की अफेयर की खबरें भला किसको नहीं पता होंगी। बता दें की हैंडसम अभिनेता ‘कार्तिक आर्यन’ और खूबसूरत अभिनेत्री ‘सारा अली खान’ दोनों इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात रणवीर सिंह ने ही करवाई थी। कार्तिक और सारा जल्दी ही एकसाथ एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

 

5. अरबाज खान

Arbaz khan new girlfriend

मलाइका अरोरा से तलाक लेने के बाद अरबाज खूबसूरत मॉडल ‘जॉर्जिया एंड्रियानी’ को डेट कर रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया को ज्यादातर मौकों पर एकसाथ देखा जाता है। बता दें की जॉर्जिया मूल रूप से इटली की रहने वाली हैं।

तो दोस्तों आपको इनमे से कौनसे अभिनेता की गर्लफ्रेंड सबसे खूबसूरत लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/bollywood-actors-hot-girlfriend/feed/ 0
ये हैं सुपरस्टार ‘जूनियर एनटीआर’ की 5 सबसे जबरदस्त एक्शन फिल्में https://topfibe.com/junior-ntr-movies-hindi-dubbed/ https://topfibe.com/junior-ntr-movies-hindi-dubbed/#respond Tue, 28 May 2019 18:58:40 +0000 https://topfibe.com/?p=3362 बॉलीवुड की तरह अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी विश्व भर में अपनी एक अलग पहचान बना रही है। साउथ की फिल्में ना सिर्फ बड़ी कमाई कर रहीं है बल्कि इन फिल्मों के अभिनेता भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बात करें अगर साउथ के सबसे सुपरहिट अभिनेताओं की तो इनमे ‘जूनियर एनटीआर’ का नाम भी निकल के सामने आता है। जूनियर एनटीआर कई वर्षों से साउथ सिनेमा में अपनी पकड़ बनाये हुए हैं और एक से एक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। तो चलिए आज हम आपको जूनियर एनटीआर की 5 सबसे जबरदस्त एक्शन फिल्मों के बारे में बताते हैं।

 

1. धम्मू

Dhammu movie

वर्ष 2012 में आई यह फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर की जबरदस्त एक्शन फिल्मों में से एक है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ अभिनेत्री ‘तृषा कृष्णन’ लीड रोल में नजर आईं हैं। इस फिल्म की कहानी वाकई बेमिसाल है।

 

2. टेम्पर

temper movie

इस फिल्म में आप जूनियर एनटीआर को पुलिस वाले की भूमिका में देखेंगे। यह फिल्म जबरदस्त सुपरहिट रही थी। यह वजह थी की वर्ष 2018 में बॉलीवुड में रोहित शेट्टी इस फिल्म की रीमेक ‘रणवीर सिंह’ स्टार फिल्म ‘सिम्बा’ ले कर आए। फिल्म टेम्पर में खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी नजर आईं हैं।

 

3. मर मिटेंगे 2

Mar mitenge 2 movie

फिल्म रामय्या वास्त्वय्या को हिंदी में डब करके इसका नाम मर मिटेंगे 2 रखा गया। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में आप साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री ‘सामंथा रूत प्रभु’ और ‘श्रुति हसन’ दोनों को ही लीड रोल निभाते देखेंगे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अभिनय की जितनी तारीफ की जाए कम है।

 

4. जनता गैराज

Janta garage movie

फिल्म जनता गैराज में जूनियर एनटीआर के साथ साथ साउथ के सुपरस्टार ‘मोहनलाल’ भी मुख्या भूमिका में हैं। बता दें की इस फिल्म को बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। फिल्म में अभिनेत्री सामंथा रूत प्रभु और नित्या मेनन लीड रोल में नजर आईं हैं।

 

5. जय लव कुश

jai luv kush movie

आपने अक्सर हीरो को फिल्म में डबल रोल निभाते देखा होगा परन्तु बता दें की धाकड़ अभिनेता जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म में ट्रिपल रोल निभाए हैं। जी हाँ यह फिल्म तीन भाइयों की कहानी है जिनकी शक्ल एक जैसी होती है। फिल्म में हीरो द्वारा जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखाए गए हैं।

 

तो दोस्तों आपको जूनियर एनटीआर की कौनसी फिल्म सबसे अच्छी लगती है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

 

Share

]]>
https://topfibe.com/junior-ntr-movies-hindi-dubbed/feed/ 0
2019 में पहली बार चुनाव में उतरे ये 5 फिल्मी सितारे, 2 जीते जबकि 3 को मिली करारी हार https://topfibe.com/celebrities-in-loksabha-elections-2019/ https://topfibe.com/celebrities-in-loksabha-elections-2019/#respond Tue, 28 May 2019 18:17:20 +0000 https://topfibe.com/?p=3355 बॉलीवुड कलाकारों को अक्सर राजनीती में घुसते देखा है। एक उम्र के बाद ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री फिल्मी परदे को छोड़ कर पॉलिटिक्स में ही अपना हाथ आजमाते हैं। अब तक कई सुपरहिट कलाकार एक बड़े राजनेता भी साबित हुए हैं। राजनीति के क्षेत्र में दाखिल हो चुके कलाकारों की इस कतार में इस वर्ष कुछ एक नाम और जुड़ गए हैं। जी हाँ आज हम आप से ऐसे ही कुछ कलाकारों की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने वर्ष 2019 में राजनीती में प्रवेश किया और जोरों शोरों से लोकसभा चुनाव लड़ा।

 

1. सनी देओल

बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सनी देओल फिल्मों में तो अपनी पकड़ बना ही चुके थे। परन्तु वे इस वर्ष राजनीती में भी अपनी पकड़ बनाने निकल पड़ें हैं। बता दें की सनी ने पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव जीत लिया है। वे कुछ समय पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे।

 

2. रवि किशन

बॉलीवुड के विलेन और भोजपुरी सिनेमा के हीरो रवि किशन भी चुनाव में 3 लाख से भी भारी अंतर से जीत कर लोकसभा में प्रवेश का परमिट पा चुके हैं। रवि किशन ने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उत्तरप्रदेश की गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ा और कुल 7 लाख 17 हजार वोट पा कर विजय घोषित हुए।

 

3. उर्मिला मातोंडकर

हिंदी फिल्मों की खूबसुरतब अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हो कर उत्तर मुंबई से चुनाव लड़ा। उर्मिला के विपक्ष में बीजेपी नेता ‘गोपाल शेट्टी’ प्रबल दावेदार थे। नतीजा गोपाल ने उर्मिला को 4 लाख 65 हजार वोटों के अंतर से हरा कर कड़ी शिकस्त दी।

 

4. दिनेश लाल यादव

बिहार के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ ‘निरहुआ’ भी इस बार चुनाव में अपना हाथ आजमाने उतरे थे। निरहुआ भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट के लिए चुनाव लड़ रहे थे। बता दें की आजमगढ़ समाजवादी पार्टी के नेता ‘मुलायम सिंह यादव’ का गड कहा जाता है। यहाँ से मुलायम यादव के बेटे ‘अखिलेश यादव’ चुनाव में उतरे और निरहुआ को 2 लाख 60 हजार वोटों से परास्त किया।

 

5. प्रकाश राज

बॉलीवुड और टॉलीवूड फिल्मों के खलनायक प्रकाश राज भी इस बार चुनाव में अपनी कमर कस्ते हुए निकल पड़े थे। प्रकाश राज बैंगलोर सेंट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे। उन्हें बीजेपी के ‘पीसी मोहन’ ने कड़ी शिकस्त दी है। अभिनेता प्रकाश राज मात्र 28 हजार वोट ही जुटा पाए। वहीं बीजेपी के पीसी मोहन 6 लाख वोट पा कर विजय घोषित हुए।

 

तो दोस्तों आप कौनसे फिल्मी कलाकार को नेता बनते देखना चाहेंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/celebrities-in-loksabha-elections-2019/feed/ 0
भाजपा की जीत पर आखिर क्या बोले मोदी, जानिए सिर्फ एक क्लिक पर https://topfibe.com/pm-narendra-modi-tweet-on-loksabha-victory/ https://topfibe.com/pm-narendra-modi-tweet-on-loksabha-victory/#respond Thu, 23 May 2019 15:00:03 +0000 https://topfibe.com/?p=3348 भाजपा गुरुवार को वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में शानदार जीत के साथ अपने दूसरे कार्यकाल की ओर बढ़ चुकी है। भगवा पार्टी ने 295 से अधिक सीटों पर आरामदायक बढ़त बना ली है और एनडीए 340 से अधिक सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस सिर्फ 50 सीटों तक सीमित थी। यूपीए 91 सीटें हासिल करने में सफल रही है।

भाजपा की हो रही जीत के साथ ही दुनिया भर से बधाई आना पहले से ही शुरू हो गया है। सभी नेताओं, उद्योगपति और अभिनेताओं की बाधाओं के बीच अब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। जी हाँ नरेंद्र मोदी जी ने अपने ट्विटर पर भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। हम साथ बढ़ते हैं। हम साथ तरक्की करते हैं। हम साथ मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत बनाएंगे। एक बार फिर भारत की जीत हुई! विजयी भारत’।

modi ji tweet on bjp victory

इतना ही नहीं मोदी जी ने एक और ट्वीट किया और कहा- ”थैंक यू इंडिया! हमारे गठबंधन पर किया गया विश्वास कायम है और हमें लोगों की इक्षाओं को पूरा करने के लिए और भी अधिक परिश्रम करने की शक्ति देता है”। मोदी जी ने कहा की ”मै हर भाजपा कार्यकारिणी की दृढ़ निश्चय, दृढ़ता और कड़ी मेहनत के लिए उन्हें सलाम करता हूं। वे हमारे विकास के एजेंडे पर विस्तार से घर-घर गए”।

narendra modi tweet on victory

मोदी जी द्वारा किए गए इन दोनों ट्वीट को कुछ ही देर मे लाखों लोगों द्वारा रीट्वीट और लाइक किया जा चुका है। बता दें की जहाँ मोदी जी को उनकी जीत के लिए भारत के कोने-कोने से अभी से ही बधाइयाँ आने लगीं हैं। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी श्री नरेंद्र मोदी जी को उनकी होने वाली जीत पर पहले से ही ट्वीट करके बधाई दे दी है।

 

तो दोस्तों लोकसभा चुनाव के परिणाम पर आप क्या कहना चाहेंगे अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट करके अवश्य दें। इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/pm-narendra-modi-tweet-on-loksabha-victory/feed/ 0
देखें हॉलीवुड की 5 शानदार साइंस फिल्में, पहली और चौथी फिल्म को मिल चुका है ऑस्कर अवार्ड https://topfibe.com/best-hollywood-sci-fi-movies-in-hindi/ https://topfibe.com/best-hollywood-sci-fi-movies-in-hindi/#respond Tue, 21 May 2019 11:10:30 +0000 https://topfibe.com/?p=3339 इसमें कोई शक नहीं की दुनियाभर में हॉलीवुड फिल्में काफी लोकप्रिय हैं। हॉलीवुड में हर तरह की फिल्म बनाई जाती हैं ऐसे में अगर साइंस फिल्मों की बात करें तो इसके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं हैं। वैसे तो भारत में हर साल हॉलीवुड की कई विज्ञान आधारित फ़िल्में रिलीज की जाती हैं लेकिन आज हम आपको इनमे से 5 सबसे जबरदस्त फिल्मों के नाम बताएंगे।

 

1. इंटरस्टेलर

Interstellar movie

वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘इंटरस्टेलर’ एक साइंस और मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म में दिखाया है की नासा के एक्स पायलट कूपर को कुछ शोधकर्ताओं के साथ दूसरे ग्रह पर जीवन की तलाश में भेजा जाता है। इस फिल्म को बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स के लिए ऑस्कर अवार्ड हासिल है।

 

2. द मैट्रिक्स

Matrix movie

फिल्म ‘द मैट्रिक्स’ हॉलीवुड की सबसे चर्चित विज्ञान आधारित फिल्म है। फिल्म के अब तक तीन पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यह फिल्म इंटरनेट पर हिंदी में भी उपलब्ध है।

 

3. द मार्शियन

The martian movie

2 अक्टूबर 2015 को रिलीज हुई फिल्म ‘द मार्शियन’ हॉलीवुड की सबसे सुपरहिट साइंस फिल्मों में से एक है। फिल्म की कहानी ‘मार्क वाटनी’ नाम के एक साइंटिस्ट की है जो की मंगल ग्रह पर अकेला छूट जाता है और अपनी जिंदगी से संगर्ष करता है। यह फिल्म दुनिया भर से 4 अरब रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।

 

4. ग्रेविटी

Gravity hollywood movie

फिल्म ‘ग्रेविटी’ एक साइंस और मिस्ट्री फिल्म है जिसे बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया गया है। बता दें की इस फिल्म को 7 अलग-अलग श्रेणियों के लिए ऑस्कर अवार्ड मिल चुका है। फिल्म के निर्देशक ‘अल्फोंसो कारों’ को भी बेस्ट डायरेक्टर के लिए ऑस्कर अवार्ड मिल चुका है।

 

5. मून

Moon movie

अगर आप साइंस फिल्मों के शौक़ीन है तो आप यह फिल्म निश्चित ही देखना चाहेंगे। इस फिल्म के निर्देशक ‘डंकन जोंस’ हैं। फिल्म की पटकथा शानदार है। फिल्म के लेखक को इस फिल्म के लिए बाफ्टा अवार्ड भी मिल चुका है।

तो दोस्तों इनमे से आपकी पसंदीदा फिल्म कौनसी है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/best-hollywood-sci-fi-movies-in-hindi/feed/ 0
‘बालिका वधू’ कार्यक्रम में काम करने वाला जगदीश अब दिखने लगा है बेहद हैंडसम, देखें तस्वीरें https://topfibe.com/avinash-mukherjee/ https://topfibe.com/avinash-mukherjee/#respond Tue, 21 May 2019 03:02:44 +0000 https://topfibe.com/?p=3330 टीवी पर हमने कई तरह के कार्यक्रम देखें हैं। ऐसे में कलर्स चैनल पर देखा कार्यक्रम ‘बालिका बधु’ आज भी काफी लोगों के दिलों के करीब है। इस कार्यक्रम में जगदीश के बाल रूप में दिखने वाला यह मासूम लड़का आज भी दर्शकों को याद हैं। आपको बता दें की इस कार्यक्रम में जगदीश की भूमिका निभाने वाले इस बाल कलाकार का नाम ‘अविनाश मुखर्जी‘ है।

 

Avinash mukherjee in gym

 

अविनाश मुखर्जी का जन्म 1 अगस्त 1997 को नॉएडा (उत्तर प्रदेश) में हुआ था। अविनाश ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2008 में टीवी कार्यक्रम ‘बालिका बधु’ से ही की थी। इसके बाद वे कई लोकप्रिय कार्क्रमों में नजर आए जैसे की गुमराह, संस्कार, इतना करो न मुझे प्यार, प्यार तूने क्या किया आदि। अविनाश को उनके शानदार एक्टिंग की बदौलत इंडियन टेली अवार्ड और बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड जैसे पुरुस्कारो से भी नवाजा जा चुका है।

 

Balika badhu fame avinash mukherjee

 

बता दें की अविनाश सिर्फ अभिनय में ही नहीं बल्कि लेखन और बिज़नेस में भी रूचि रखते हैं। अविनश ने एक किताब लिख कर इंटरनेट पर भी पब्लिश की है जिसका शीर्षक है “वेट लॉस : द 4 गोल्डन आयुर्वेदिक सूत्र फॉर हेल्थी लिविंग, ग्लोइंग स्किन एंड लॉसिंग वेट बाई ड्रिंकिंग वाटर”। अविनाश आज अमेज़न इंडिया के साथ मिल कर फ्रूट जूस के व्यवसाय में भी प्रवेश कर चुके हैं।

 

Avinash mukherjee photo

पहले मासूम नजर आने वाले अविनाश अब काफी बड़ी दाढ़ी रखते हैं जिससे वे हैंडसम नजर आते हैं। अविनाश अपनी डाइट पर भी विशेष ध्यान देते हैं। अविनाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें समय-समय पर पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनके फैंस तक उनकी ख़बरें पहुंचती रहती हैं।

तो दोस्तों आपको बालिका वधू में अविनाश का किरदार कैसा लगा नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/avinash-mukherjee/feed/ 0
देखें बॉलीवुड की 5 सबसे खराब फिल्में, चौथी फिल्म से हुआ था 42 करोड़ का घाटा https://topfibe.com/biggest-flop-movies-of-bollywood/ https://topfibe.com/biggest-flop-movies-of-bollywood/#respond Mon, 20 May 2019 18:18:20 +0000 https://topfibe.com/?p=3318 कहते है फिल्में हिट कराने का कोई फंडा नही होता, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती है जिनका हिट होना तय माना जाता है। लेकिन जब ये फिल्में ऑडियंस के गले नही उतरती तो हो जाती है फ्लोप। आज हम आपको बता रहे है ऐसी ही पांच फिल्मो के बारे में जो फ्लॉप नही बल्कि ऐतिहासिक फ्लॉप रही हैं, जिन्हें सबसे ख़राब फिल्मो की दौड़ में शामिल किया गया है।

 

1. रा.वन

ra-one

जब शाहरुख की फ़िल्म रा.वन बनी तो हर कोई शाहरुख को सुपर हीरो के किरदार में देखने के लिए उतावला हो गए था, लेकिन जब ये फ़िल्म आई तो हर किसी ने शाहरुख से यही सवाल पूछा कि ये फ़िल्म आखिर बनाई क्यों थी, फ़िल्म की कहानी इतनी साधारण थी कि शाहरुख कही से कही तक सुपरहीरो नही लगे। 150 करोड़ में बनी ये फ़िल्म शाहरुख के लिए घाटे का सौदा साबित हुई।

 

2. ट्यूबलाइट

Tubelight film

बॉलीवुड के दबंग खान की फ़िल्म ट्यूब लाइट 23 जून को रिलीज हुई थी, लेकिन सलमान की ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नही कर पाई, दरहसल फ़िल्म के फ्लॉप होने का कारण सलमान की ही कुछ गलतियां है। भले ही कबीर और सलमान की जोड़ी ने बजरंगी भाई जान में कमाल दिखाया हो लेकिन यहाँ ये जोड़ी कुछ खास नही कर पाई।

 

3. द्रोणा

Drona movie

 

द्रोणा बड़े जोर शोर से रिलीज हुई थी लेकिन उतने ही जोर शोर से डूब भी गई, जितनी फ्लॉप फिल्म द्रोणा साबित हुई उतने ही उसके किरदार फिर चाहे वह अभिषेक की बॉडीगार्ड प्रियंका का हो या द्रोणा के दुश्मन केके का।

 

4. लव स्टोरी 2050

Love story 2050 movie

वर्ष 2008 में रिलीज हुई फिल्म लव स्टोरी 2050 प्रियंका चोपड़ा के करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म साबित हुई है फिल्म में प्रियंका के हीरो हरमन बबेजा हैं बता दें की 60 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 18 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई।

 

5. काइट्स

Kites film image

रितिक के चमचमाते करियर में काइट्स एक धब्बे की तरह है, फ़िल्म की स्टोरी बहुत ही सिम्पल है, जिसमे कोई उतार चढ़ाओ नही आते, और 130 मिनट की इस फ़िल्म को आखिर तक बर्दास्त करना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है, फ़िल्म को देखकर बिल्कुल भी नही लगता कि इस फ़िल्म को टेलेंटेड डायरेक्टर अनुराग बासू ने डायरेक्ट किया है।

 

तो दोस्तों आपको बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्म कौनसी लगती है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Share

]]>
https://topfibe.com/biggest-flop-movies-of-bollywood/feed/ 0