Diwali 2019: अक्षय कुमार vs अजय देवगन, इन दो फिल्मों में होगी धमाकेदार टक्कर

ajay devgan vs akshay kumar

दिवाली का त्यौहार हर इंसान के लिए बड़ा ख़ास होता है। छुट्टे के इस मोके पर हर इंसान अपनी तरीके से एन्जॉय करता है। लम्बी छुट्टी होने के वजह से हर साल बड़े बड़े निर्माता और निर्देशक भी अपनी फिल्में दिवाली के मोके पर रिलीज़ करने की की कोशिश में लगे रहते हैं।

सालों पहले से दीवाली निर्माताओं द्वारा अपनी फिल्मों के लिए बुक कर दी जाती है। अगर diwali 2019 movies की बात करें तो यह दिन पहले से बुक किया जा चुका है। जी हाँ बता दें की इस बार बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन  इस दिन आमने सामने होंगे चलिए देखते हैं कौनसी फिल्में इस दिन आपस में टकराएंगी।

 

अजय देवगन की दिवाली 2017 में आई फिल्म गोलमाल अगेन के हिट होते ही अजय देवगन- रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम 3‘ चर्चा में आ गई है। कुछ समय पहले हुए एक प्रेस इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने बयान दिया था कि जल्द ही वो और अजय देवगन सिंघम 3 की तैयारी शुरु कर देंगे। रोहित शेट्टी ने कहा, सिंघम एक बड़ा ब्राण्ड है। जब तक लोग चाहेंगे वे गोलमाल और सिंघम के सीक्वल लाते रहेंगे। जब उन्हें लगेगा कि लोग ऊब गए हैं, वे रुक जाएंगे।

 

बता दें की फिल्म सिंघम में काजल अग्रवाल मुख्या अभिनेत्री थीं। जबकि सिंघम रिटर्न में अभिनेत्री करीना कपूर को लिया गया था। अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की सिंघम 3 में कौनसी अभिनेत्री नजर आती हैं। इंटरनेट सूत्रों के अनुसार तो फिलहाल दो अभिनेत्रियों के नाम निकल के सामने आ रहे हैं। पहली इलियाना डिक्रूज जो की अजय के साथ पिछली दो फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और दूसरी मोनी रॉय जिन्होंने हाल ही में अक्षय के साथ फिल्म गोल्ड से अपना फिल्मी डेब्यू किया है।

 

मिडिया से आई रिपोर्ट्स की मानें तो ‘film singham 3‘ एक रीमेक होगी। जी हां, ये फिल्म सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘एक्शन हीरो बीजू‘ की हिंदी रीमेक होगी। रोहित शेट्टी ने कहा, सिंघम और सिंघम रिटर्न्स को लोगों ने बहुत प्यार दिया है। लिहाजा, हम एक अच्छी स्क्रिप्ट के साथ ही सिंघम 3 लेकर दर्शकों के सामने आएंगे। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म को diwali 2019 पर रिलीज़ किया जा सकता है।

 

वहीँ अगर मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल’ कि बात करें तो इसका चौथा सीक्वल diwali 2019 पर रिलीज होगा। इस फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट के अलावा नए कलाकार भी नजर आने वाले है। हाउसफुल के निर्माता साजिद नाडियावाला ने कहा हाउसफुल एक मजेदार फिल्म है और इसका चौथा सीक्वल अब तक का सबसे बड़ा हाउसफुल होगा। सुचना मिली है कि साजिद खान इस फिल्म का निर्देशन करने वाले है। वहीं मीडिया से आ रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म की पटकथा पुनर्जन्म के ईर्द-गिर्द घूमती है।

 

यह भी पढ़िए :

 

मीडिया से मिली तस्वीरों को देखा जाए तो फिल्म हाउसफुल 4 के लिए अभिनेता अक्षय कुमार के अलावा नाना पाटेकर, कीर्ति सेनोन, बॉबी देओल, कीर्ति खरबंदा, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी, चंकी पांडे और शरद केलकर को अभिनय करते देखा जाएगा। बॉलीवुड के इन होनहार कलाकारों की टोली को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित हो सकती है।

 

तो अगर housefull 4 और film singham 3 ये दोनों फिल्में दिवाली 2019 पर एक साथ रिलीज़ होती हैं तो इतना तो तय है कि ये साल 2019 की बॉलीवुड फिल्मों की सबसे बड़ी टक्कर मानी जायेगी क्योंकि दोनों ही फिल्म सुपरहिट फ्रेंचाइजी की फिल्मे है। अब देखना ये है कि कॉमेडी vs एक्शन इन दो फिल्मों में से जीत किस की होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *