नशे में धुत्त दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें हो रही वायरल

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने कम समय में ही अपनी बड़ी पहचान बना ली है। हिंदी फिल्म सिनेमा की ऐसी ही एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं ‘दीपिका पादुकोण‘। बॉलीवुड में दीपिका ने कदम रखा वर्ष 2007 में आई धमाकेदार फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से। अपनी पहली फिल्म से ही दीपिका ने खूब सुर्खियां बटोरी और फिर एक के बाद एक सफल फिल्में दे कर भारत की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हो गयीं।

यूँ तो दीपिका पादुकोण अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड ‘रणवीर सिंह’ को लेकर या फिर अपने पहनावे को ले कर चर्चा में आती रहती हैं। लेकिन इन दिनों दीपिका कुछ और ही कारणों से छायी हुई हैं। जी हाँ बता दें की ‘दीपिका पादुकोण’ की पार्टी करते हुए नशे में कुछ तस्वीरें वायरल हो गयीं। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं। बता दें की बात उन दिनों की है जब दीपिका की फिल्म पद्मावत रिलीज़ हुई थी। उन दिनों भारतवर्ष में हो रहे इस फिल्म के विरोध प्रदर्शन से ना सिर्फ फिल्म के निर्माता और निर्देशक बल्कि फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री भी काफी सदमे में थे। फिल्म के सफलतापूर्वक थेटरों में रिलीज़ होने के बाद और बड़ी कमाई करने के बाद फिल्म का कई दिनों तक फिल्म जश्न रखा गया।

 

Deepika padukone at padmavat party :

दीपिका पादुकोण ने जब फिल्म पद्मावती के ट्रेलर और गाने की कामयाबी का जश्न मनाया तब जबरदस्त पार्टी राखी थी। जश्न में उन्होंने ने फिल्म इंडस्ट्री के कई मुशूर सितारे और अपने करीबी दोस्तों को बुलाया। दीपिका के घर रखे गए इस जश्न की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे से कुछ तस्वीरों में deepika padukone drunked नजर आई। इनमे से एक तस्वीर, अभिनेता रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की था। जिसमे दीपिका अरमान का और अपने एक दोस्त का सहारा लिए बीच में खड़ी हुई हैं। तस्वीर में अरमान हाथ में ग्लास भी पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही दीपिका के फैंस ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया था।

यूँ तो फिल्म पद्मावत में दीपिका के साथ अभिनेता रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी थे। लेकिन वायरल हुई तस्वीरों में कही भी फिल्म के अभिनेता या बाकी टीम नजर नहीं आ रही है। बता दें की इस फिल्म के कामयाब होने का संजय लीला भंसाली द्वारा अलग से भी एक जश्न रखा गया था।

 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ‘दीपिका पादुकोण’ की ऐसी तस्वीरें सामने आई हो और उनकी आलोचना हुई हो इससे पहले भी उन्हें एक बार रणवीर सिंह के साथ और दूसरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जोहर के साथ पोस्ट की गई तस्वीर के लिए उन्हें drunken star कहकर ट्रोल किया गया था। हालांकि दीपिका इन सभी ट्रोल का उत्तर नहीं देती हैं और बताती हैं की की ये सब एक सेलिब्रिटी के जीवन का हिस्सा होते हैं जिसे उन्हें नजरअंदाज करना पड़ता है। लोग सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद तरह तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं। जहाँ कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं की हर किसी को अपना जीवन जीने का हक है। वहीं कुछ लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद दीपिका की कड़ी आलोचना भी कर रहे हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *