बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई किस्सा होता ही रहता है जिससे की कलाकार खबरों में बने रहते हैं। कई बार अनजाने में तो कई बार जान कर ये फिल्मी सितारे ऐसी हरकतें कर बैठते हैं जिससे की उनका नाम सुर्ख़ियों में आ जाता है। वैसे तो अब तक कई सितारे अपनी कुछ न कुछ हरकतों के चलते सर्खियों में आये हैं। लेकिन आज हम आपको 5 कलाकारों के ऐसे मशहूर किस्से बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में हमेशा याद रखे जाएंगे।

 

1. मीका सिंह

बॉलीवुड के मशहूर गायक ‘मीका सिंह’ को तो आप जानते ही होंगे। बता दें की मीका गायन के साथ साथ अपनी हरकतों को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। मीका ने वर्ष 2006 में अपने जन्मदिन पर अभिनेत्री ‘राखी सावंत’ को सबके सामने जबरदस्ती किस किया था। मीडिया के सामने की कई इस हरकत से राखी बेहद गुस्सा हो गयीं थीं और मीका के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट कर आईं थीं।

 

2. गौहर खान

अभिनेत्री ‘गौहर खान’ यूँ तो कई बार उलटे सीधे बयान दे कर चर्चा में आई हैं। लेकिन सबसे ज्यादा खबरों में वे तब आईं जब एक आदमी ने सरेआम गौहर को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ के बाद गौहर का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वरल हुआ था। आदमी का कहना था की गौहर मुस्लिम होते हुए भी इतने छोटे कपड़े पहनती हैं यही उसके गुस्से का कारण है।

 

3. अक्षय कुमार

 

वर्ष 2009 में एक शो में रैम्पवॉक करते समय अक्षय अचानक अपनी पत्नी ट्विंकल के पास गए और उनसे सब के सामने अपनी पैंट का बटन खुलवाया। अक्षय और ट्विंकल द्वारा की गए इस कृत्य का विडिओ सोशल मीडिया पर काफी फैला और दोनों पर अश्लीलता फैलाने का मुकदमा भी दर्ज हुआ।

 

4. सलमान खान

सलमान खान वैसे तो अपने कई बयान के चलते अखबारों में बने रहते हैं परन्तु एक किस्सा सलमान का सोशल मीडिया सबसे ज्यादा मशहूर हुआ। जी हाँ दरसल बात है एक अवार्ड फंक्शन की जिसमे ‘सना खान’ से गले मिलते वक़्त सलमान ने उन्हें पीछे से पकड़ने की बजाय अपनी मुट्ठी बंद कर ली। सना बैकलेस ड्रेस पहने हुयी थीं। सलमान का ये किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

 

5. अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा के महानायक ‘अमिताभ बच्चन’ यूँ तो काफी सुलझे हुए इंसान हैं। वे कभी ऐसा कोई काम नहीं करते की लोग उनकी आलोचना करें। परन्तु एक दफा अवार्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन ने सरेआम पत्नी जाया बच्चन को लिप टू लिप किस कर दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और अमिताभ और जया बच्चन को काफी ट्रोल किया गया।

 

तो दोस्तों आपको यह खबर कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं।इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here