अभिनेत्रियों की बहन होने के बाबजूद बॉलीवुड में एंट्री नहीं कर पाईं ये 5 लड़कियाँ

यूँ तो बॉलीवुड में आय दिन स्टार किड्स के फिल्मी डेब्यू की खबरें चलती रहती हैं। लेकिन बता दें की किसी बाहरी व्यक्ति का बॉलीवुड में बतौर लीड अभिनेता या अभिनेत्री एंट्री कर पाना जरा मुश्किल हैं। इस बात की सच्चाई का पता इसी बात से हो जाता है की आज बॉलीवुड की कई सुपरहिट अभिनेत्रियों की बहनें अपने फिल्मी डेब्यू के लिए आस लगाए बैठी हैं लेकिन उनका इंतजार जैसे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ सफल अभिनेत्रियों की बहनों से मिलवाते हैं।

 

1. इसाबेल कैफ

isabelle kaif

 

‘कैटरीना कैफ’ आज बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं। कई बड़े निर्देशक और निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए पलके बिछाये खड़े रहते हैं। फिल्मों में इतनी पकड़ के बाबजूद कैटरीना की बहन ‘इसाबेल’ को अब तक बॉलीवुड में ब्रेक नहीं मिल पाया है। बता दें की इसाबेल प्रोफेशनल एक्टिंग और डांस के लिए प्रशिक्षण भी ले चुकी हैं।

 

2. नुपुर सेनन

nupur sanon

‘कृति सेनन’ ने कम समय में ही फिल्मी दुनिया में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। बता दें की कृति की बहन का नाम ‘नुपुर सेनन’ है। नुपुर भी खूबसूरती में अपनी बहन कृति से कम नहीं हैं। वे अक्सर बॉलीवुड पार्टी और अवार्ड फंक्शन में बहन कृति के साथ नजर आती हैं। खबर है की नुपुर भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करना चाहती हैं। लेकिन अब तक बात नहीं बन पाई है।

 

3. निशा अग्रवाल

nisha aggarwal

सुपरहिट अभिनेत्री ‘काजल अग्रवाल’ को भला कौन नहीं जनता होगा। काजल की बहन का नाम ‘निशा अग्रवाल’ है। निशा यूँ तो साउथ की कुछ फिल्मों में नजर आयीं हैं। लेकिन बॉलीवुड में उन्हें अब तक ब्रेक नहीं मिल पाया है। निशा कहती हैं की वे बॉलीवुड में डेब्यू के लिए उतावली हैं लेकिन उन्हें इसके लिए एक अच्छी कहानी का इंतजार हैं।

 

4. अक्षरा हासन

akshara haasan

साउथ के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन की छोटी बेटी ‘अक्षरा हासन’ वैसे तो कई वजहों से अख़बारों की हैडलाइन बन चुकी हैं। लेकिन अक्षरा का अब तक बॉलीवुड अभिनेत्री बनने का सफर पूरा नहीं हो पाया है। अक्षरा के परिवार में सभी अभिनय जगत से जुड़े हुए हैं। लेकिन वे बताती हैं की उन्हें गायन में ज्यादा रूचि है।

 

5. शगुन पन्नू

shagun pannu

आप सभी ने नाम शबाना और पिंक जैसी फिल्में कर चुकी ‘तापसी पन्नू’ को तो देखा ही होगा। बता दें की तापसी की एक बहन भी है जिसका नाम ‘शगुन’ है। तापसी अपनी बहन शगुन के साथ अक्सर तस्वीरें डालती रहती हैं। शगुन मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और पेशे से एक मॉडल हैं। शगुन को बॉलीवुड से तो ऑफर नहीं मिल रहे हैं। लेकिन लेकिन खबर है की वे साउथ फिल्मों से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर सकती हैं।

 

तो दोस्तों इनमे से आप किसको फिल्मों में देखना चाहेंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *