देखें बॉलीवुड की 5 सबसे खराब फिल्में, चौथी फिल्म से हुआ था 42 करोड़ का घाटा

Kites film

कहते है फिल्में हिट कराने का कोई फंडा नही होता, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती है जिनका हिट होना तय माना जाता है। लेकिन जब ये फिल्में ऑडियंस के गले नही उतरती तो हो जाती है फ्लोप। आज हम आपको बता रहे है ऐसी ही पांच फिल्मो के बारे में जो फ्लॉप नही बल्कि ऐतिहासिक फ्लॉप रही हैं, जिन्हें सबसे ख़राब फिल्मो की दौड़ में शामिल किया गया है।

 

1. रा.वन

ra-one

जब शाहरुख की फ़िल्म रा.वन बनी तो हर कोई शाहरुख को सुपर हीरो के किरदार में देखने के लिए उतावला हो गए था, लेकिन जब ये फ़िल्म आई तो हर किसी ने शाहरुख से यही सवाल पूछा कि ये फ़िल्म आखिर बनाई क्यों थी, फ़िल्म की कहानी इतनी साधारण थी कि शाहरुख कही से कही तक सुपरहीरो नही लगे। 150 करोड़ में बनी ये फ़िल्म शाहरुख के लिए घाटे का सौदा साबित हुई।

 

2. ट्यूबलाइट

Tubelight film

बॉलीवुड के दबंग खान की फ़िल्म ट्यूब लाइट 23 जून को रिलीज हुई थी, लेकिन सलमान की ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नही कर पाई, दरहसल फ़िल्म के फ्लॉप होने का कारण सलमान की ही कुछ गलतियां है। भले ही कबीर और सलमान की जोड़ी ने बजरंगी भाई जान में कमाल दिखाया हो लेकिन यहाँ ये जोड़ी कुछ खास नही कर पाई।

 

3. द्रोणा

Drona movie

 

द्रोणा बड़े जोर शोर से रिलीज हुई थी लेकिन उतने ही जोर शोर से डूब भी गई, जितनी फ्लॉप फिल्म द्रोणा साबित हुई उतने ही उसके किरदार फिर चाहे वह अभिषेक की बॉडीगार्ड प्रियंका का हो या द्रोणा के दुश्मन केके का।

 

4. लव स्टोरी 2050

Love story 2050 movie

वर्ष 2008 में रिलीज हुई फिल्म लव स्टोरी 2050 प्रियंका चोपड़ा के करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म साबित हुई है फिल्म में प्रियंका के हीरो हरमन बबेजा हैं बता दें की 60 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 18 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई।

 

5. काइट्स

Kites film image

रितिक के चमचमाते करियर में काइट्स एक धब्बे की तरह है, फ़िल्म की स्टोरी बहुत ही सिम्पल है, जिसमे कोई उतार चढ़ाओ नही आते, और 130 मिनट की इस फ़िल्म को आखिर तक बर्दास्त करना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है, फ़िल्म को देखकर बिल्कुल भी नही लगता कि इस फ़िल्म को टेलेंटेड डायरेक्टर अनुराग बासू ने डायरेक्ट किया है।

 

तो दोस्तों आपको बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्म कौनसी लगती है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *