आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पछाड़ा, कमाए इतने करोड़ रूपए

badhai ho total collection

रिलीज होने से भी पहले से आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ जमकर सुर्खियां बटोर रही थी। बता दें की 2 महीने पहले रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को चंद घंटों में ही लाखों लोगों ने देख लिया था। वहीं कुल अब तक इसके ट्रेलर को 31 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस फिल्म की कहानी एक भारतीय महिला के इर्द गिर्द घूमती है जो की 50 साल की उम्र में गर्वभती हो जाती है। इस फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस सभी कुछ देखने को मिलता है।

बता दें की इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को जो मजा आया उससे ज्यादा मजा फिल्म देखने पर आया। नतीजा अच्छी माउथ पब्लिसिटी की वजह से यह फिल्म आज एक महीना पूरा होने पर भी थिएटरों में भीड़ बड़ा रही है। ट्रेड एनालिस्ट ‘तरण आदर्श’ ने फिल्म की जानकारी देते हुए कहा की फिल्म बधाई हो अब तक 202 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

 

thugs of hindostan vs badhai ho

 

यह फिल्म भारत में अब तक 158 करोड़ जबकि विदेश में 44 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही है। गौरतलब है की बधाई हो के बाद ‘आमिर खान’ जैसे बड़े अभिनेता की फिल्म रिलीज़ हो जाने पर भी इस फिल्म पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मात्र 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘बधाई हो’ अपनी बजट से 10 गुना ज्यादा की कमाई कर गई। जबकि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ खराब माउथ पब्लिसिटी की वजह से अब तक अपने बजट का आधा पैसा भी नहीं निकाल पाई है।

 

 

दंगल फिल्म की अभिनेत्रियां ‘फातिमा सना शेख’ और ‘सान्या मल्होत्रा’ दोनों के लिए ही नवंबर एक बड़ा महीना था। लेकिन जहाँ एक ओर सान्या को बधाई हो के रूप में सफलता मिली। वहीं फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी 300 करोड़ी वाली बड़ी बजट फिल्म ऑफर होने के बाद भी निरशा ही हाथ आई।

तो दोस्तों आपको बधाई हो और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में से कौनसी फिल्म ज्यादा अच्छी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *