‘बालिका वधू’ कार्यक्रम में काम करने वाला जगदीश अब दिखने लगा है बेहद हैंडसम, देखें तस्वीरें

balika badhu child actor

टीवी पर हमने कई तरह के कार्यक्रम देखें हैं। ऐसे में कलर्स चैनल पर देखा कार्यक्रम ‘बालिका बधु’ आज भी काफी लोगों के दिलों के करीब है। इस कार्यक्रम में जगदीश के बाल रूप में दिखने वाला यह मासूम लड़का आज भी दर्शकों को याद हैं। आपको बता दें की इस कार्यक्रम में जगदीश की भूमिका निभाने वाले इस बाल कलाकार का नाम ‘अविनाश मुखर्जी‘ है।

 

Avinash mukherjee in gym

 

अविनाश मुखर्जी का जन्म 1 अगस्त 1997 को नॉएडा (उत्तर प्रदेश) में हुआ था। अविनाश ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2008 में टीवी कार्यक्रम ‘बालिका बधु’ से ही की थी। इसके बाद वे कई लोकप्रिय कार्क्रमों में नजर आए जैसे की गुमराह, संस्कार, इतना करो न मुझे प्यार, प्यार तूने क्या किया आदि। अविनाश को उनके शानदार एक्टिंग की बदौलत इंडियन टेली अवार्ड और बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड जैसे पुरुस्कारो से भी नवाजा जा चुका है।

 

Balika badhu fame avinash mukherjee

 

बता दें की अविनाश सिर्फ अभिनय में ही नहीं बल्कि लेखन और बिज़नेस में भी रूचि रखते हैं। अविनश ने एक किताब लिख कर इंटरनेट पर भी पब्लिश की है जिसका शीर्षक है “वेट लॉस : द 4 गोल्डन आयुर्वेदिक सूत्र फॉर हेल्थी लिविंग, ग्लोइंग स्किन एंड लॉसिंग वेट बाई ड्रिंकिंग वाटर”। अविनाश आज अमेज़न इंडिया के साथ मिल कर फ्रूट जूस के व्यवसाय में भी प्रवेश कर चुके हैं।

 

Avinash mukherjee photo

पहले मासूम नजर आने वाले अविनाश अब काफी बड़ी दाढ़ी रखते हैं जिससे वे हैंडसम नजर आते हैं। अविनाश अपनी डाइट पर भी विशेष ध्यान देते हैं। अविनाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें समय-समय पर पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनके फैंस तक उनकी ख़बरें पहुंचती रहती हैं।

तो दोस्तों आपको बालिका वधू में अविनाश का किरदार कैसा लगा नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *