6 साल बाद इस धाकड़ फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है विवाह फिल्म की ये हीरोइन

amrita rao in vivaah movie

बॉलीवुड में ऐसी कुछ ही अभिनेत्रियां रहीं जो जिन्होंने बैक टू बैक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और फिर अचानक फिल्मों से गायब हो गयी हैं। भारतीय सिनेमा की ऐसी ही एक खूबसूरत हीरोइन हैं ‘अमृता राव’। बता दें की अमृता ने वर्ष 2001 से 2013 के बीच कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

अमृता ने अपना डेब्यू वर्ष 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ से किया था। इस फिल्म के लिए अमृता को फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस अवार्ड से नवाजा गया था। अमृता अपने फिल्मी करियर में शाहरुख खान, सनी देओल, अजय देवगन और गोविंदा जैसे कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। अमृता अपने बेहतरीन अभिनय से कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं। बॉलीवुड में उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मे हैं विवाह, इश्क विश्क, मैं हूँ ना, आरक्षण आदि। अमृता बॉलीवुड के साथ साथ कुछ एक तेलगु फिल्मों में भी अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं।

 

amrita rao upcoming movie

 

बॉलीवुड में अमृता की पिछली फिल्म वर्ष 2013 में आई थी जिसका नाम ‘सिंह साहब द ग्रेट’ था। फिल्म के हीरो सनी देओल थे। इस फिल्म के बाद अचानक अमृता परदे से गायब हो गयीं। फिर वर्ष 2016 में खबर आयी की अमृता ने अपने बॉयफ्रेंड ‘अनमोल’ से शादी कर ली है। अनमोल एक एफएम में रेडियो जॉकी हैं। अमृता और अनमोल करीब सात साल से रिलेशनशिप में थे।

 

amrita rao in thackeray movie

 

बता दें की अमृता अब 6 साल बाद वापिस फिल्मी परदे पर एंट्री करने जा रही हैं। जी हाँ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ में अमृता राव उनकी हीरोइन हैं। हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। महज 24 घंटो में इस फिल्म के ट्रेलर को 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अमृता राव की आने वाली यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी और मराठी भाषा में पूरे भारत में रिलीज की जाएगी।

तो दोस्तों आपको अमृता राव की एक्टिंग कैसी लगती है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *