इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है सुनील शेट्टी का बेटा, सलमान करेंगे मदद

ahan shetty bollywood debut

अक्सर स्टार किड्स की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आती रहती हैं। फिल्मी दुनिया में अच्छी पकड़ होने की वजह से ना सिर्फ इन कलाकारों के बच्चों को परदे पर आसानी से एंट्री मिल जाती है। बल्कि बचपन से लाइमलाइट में होने की वजह से ये युवा कलाकार जल्दी ही दर्शकों के बीच अपनी पहचान भी बना लेते हैं। बता दें की टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ का बेटा ‘अहान शेट्टी’ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है।

यूँ तो अहान की डेब्यू की खबरें वर्ष 2016 से ही आना शुरू हो गयीं थी। लेकिन अच्छी फिल्म ना मिलने के कारण अहान अब तक परदे से दूर थे। परन्तु अब सबकुछ फाइनल हो चुका है। जी हाँ बता दें की ‘साजिद नाडियाडवाला’ की फिल्म से अहान बॉलीवुड में कदम रखेंगे। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसके निर्देशक ‘मिलन लूथर‍िया’ होंगे।

 

ahan shetty bollywood movie

 

गौरतलब है की सुनील शेट्टी की पहली फिल्म ‘वक्त हमारा है’ के निर्माता ‘साजिद नाडियाडवाला’ ही थे और अब उनके बेटे अहान की पहली फिल्म के निर्माता भी ‘साजिद’ ही हैं। अहान के बॉलीवुड डेब्यू की खबर खुद साजिद ने अपने ट्विटर पर शेयर करके दी। इंटरनेट खबरों की माने तो अहान की फिल्म की स्टार कास्ट चुनी जा रही है जिसमे से उनकी अभनेत्री पर विशेष विचार विमर्श किया जा रहा है।

 

ahan shetty

 

अहान की फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी। इस फिल्म के 2019 में रिलीज होने की सम्भावना है। फिलहाल अहान अपने डेब्यू की तैयारियों में लग गए हैं। वे रोजाना जिम में हार्ड वर्कआउट के साथ साथ दिन में दो घंटे तक एक्शन ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। खबर है की अहान के डेब्यू में कई बड़े स्टार जैसे की सलमान खान, आमिर खान और निर्माता करण जोहर उनकी मदद करेंगे।

तो दोस्तों क्या आप सुनील शेट्टी के बेटे अहान को फिल्मों में बतौर अभिनेता देखना चाहेंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *