Home Entertainment Bollywood फिल्मों में एंट्री करने जा रही है एक और स्टारकिड, जाह्नवी और सारा को देगी कड़ी टक्कर

फिल्मों में एंट्री करने जा रही है एक और स्टारकिड, जाह्नवी और सारा को देगी कड़ी टक्कर

0
फिल्मों में एंट्री करने जा रही है एक और स्टारकिड, जाह्नवी और सारा को देगी कड़ी टक्कर

बॉलीवुड की गलियों में इन दिनों स्टार किड्स की खबरों का शोरगुल ज्यादा रहता है। जहान्वी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया के बाद अब एक और स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं ‘आलिया फर्नीचरवाला’ की जो की ‘पूजा बेदी’ की बेटी हैं। पूजा 80 और 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रही हैं। बता दें की स्टाइल और ग्लैमर के मामले में आलिया अपनी माँ पूजा से भी आगे हैं।

आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं। पिछले साल से ही आलिया की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा चल रही थी। लेकिन अब अभिनेता ‘सैफ अली खान’ ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा की आलिया जल्दी ही उनके आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगी। सैफ ने कहा की आलिया में वो सभी खूबियां हैं जो एक कलाकार में होनी चाहिए।

 

aalia furniturewalla movie debut

 

‘जय शवकर्माणि’ जो की इस फिल्म के सह निर्माता हैं उन्होंने जानकारी देते हुए कहा की जैसे ही उन्हें पता चला की पूजा बेदी की बेटी को भी एक्टिंग करनी है तो उन्होंने तुरंत पूजा को फ़ोन लगाया और आलिया के लिए बात की। हालांकि आलिया को 50 लोगों के ऑडिशन में से चुना गया है। उनके लिए किसी भी तरह की कोई सिफारिश नहीं आयी थी।

 

aalia furniturewalla film debut

 

सैफ अली खान ने बताया की इस फिल्म के लिए मॉडर्न और खुले विचारों वाली लड़की की जरुरत है। जिस तरह का किरदार इस फिल्म में निभाना है उसके लिए आलिया सबसे उपयुक्त हैं। बता दें की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ एक 40 साल के आदमी और उसकी बेटी के ऊपर बनाने वाली फिल्म है जिसकी शूटिंग मार्च 2019 से शुरू होगी।

तो दोस्तों क्या आप आलिया फर्नीचरवाला को फिल्मों में देखना चाहेंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही मनोरंजक खबरें पड़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here