ऐसे करें पता लड़की सिंगल है या नहीं

युवाओं के लिए किसी लड़की की तरफ आकर्षित होना आम बात है। ऐसे में अगर कहीं भी जाते है और वहाँ कोई लड़की मिल जाती है तो सबसे पहले यही ख्याल आता है कि काश इस लड़की से दोस्ती हो जाए या ये मेरी गर्लफ्रेंड बन जाए। लेकिन उसके लिये सर्वप्रथम ये जानना होगा कि उसका कोई प्रेमी साथी है या नहीं। इसके अलावा वह लड़की भी आपकी तरह सिंगल से मिंगल होने के लिए बेक़रार है या नहीं। इसी प्रश्न का जवाब ढूँढ़ते कई बार लोग गलत फैसला ले लेते है। लेकिन आज हम आपको कुछ तरीके ऐसे बताएंगे जिसकी मदद से आप जान सकेंगे की लड़की सिंगल है या नहीं।

 

1. लड़की की दोस्त से पूछ सकते हैं।

अगर लड़की की कोई दोस्त है जिसे आप जानते हों तो उससे पूछ लें। इसके दो फायदे हैं एक तो उसकी दोस्त उसे बता देगी कि आप उसके बारे में पूछ रहे थे और दूसरा की आपको उसके बारे में सब पता चल जायेगा। इसका एक और फायदा ये है की अगर आप लड़की की दोस्त से पहचान बना लेते हैं तो शायद वो आपको आपके प्यार से मिलवा दे।

 

2. ज्यादातर समय फोन पर रहती है।

आज के समय में मोबाइल एक ऐसा जरिया हो गया है जो सिर्फ दो इंसान को ही नहीं जोड़ता बल्कि दो प्रेमियों को भी एक दूसरे से मिलवा देता है। तो ऐसे में जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, अगर वो ज्यादातर समय अपने फोन पर ही चिपकी रहती हो तो हो सकता है की आप गलत नंबर लगा रहे हों। क्युकी आज के समय में कुड़ियों के पास मुंडो की कमी नहीं होती।

 

3. सिर्फ लड़कियों के साथ ही दिखाई दे हर बार

अगर आप उस लड़की को बार-बार कुछ ही गिनी चुनी लड़कियों के साथ देखते हैं तो इसका मतलब साफ है की उसकी कंपनी में कोई मेल पार्टनर नहीं है और वह लड़की सिंगल है। इसका ये मतलब हो सकता है की शायद उस लड़की का हाल ही में ब्रेकअप हुआ हो ऐसे में वो पुराणी बातों को भुलाने के लिए अपना समय दोस्तों में ज्यादा बिता रही हो या शायद उसे अब तक उसका सहजयादा मिला ही नहीं हो। खेर दोनों ही किस्सों में यहाँ जीत आप की हो सकती है।

 

4. अगर वो आँखे ना चुराए

अगर वो लड़की आपसे खुलकर बात करे और आँखे ना चुराए तो फिर आप उससे सीधे ही उसके बॉयफ्रेंड या लव लाइफ के बारे में पूछ सकते हैं। लेकिन अगर वो बात करने में कतराए या इधर उधर बेवजह देखती हो तब समझ लीजिये या तो उसका कोई प्रेमी है या उसे आप में कोई रूचि नहीं है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *