लड़को की इस चीज़ पर फिदा है आज कल की लड़कियाँ

love guru tips in hindi

अब लड़के लड़कियाँ पहले की तरह नहीं शरमाते बल्कि खुल कर अपने प्यार का इज़हार करते है। आज के जमाने में गर्लफ्रैंड होना भी आम बात हो गई है बल्कि यूँ कहें की आज के ज़माने में आपकी जिंदगी में लड़की का न होना इस बात को दर्शाता है कि आप बड़े रुके सूखे से व्यक्ति हो।

बात अगर दोस्तों के साथ फिल्म देखने जाने की हो या कहीं घूमने जाने की अगर आपके दोस्त अपनी गर्लफ्रैंड के साथ हैं और आप अकेले तो यकीनन आप अच्छा महसूस नहीं करेंगे। तो इसलिए आज हम आप को बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बातें जिससे आप आसानी से किसी भी लड़की से दोस्ती कर सकते हैं और उन्हें पटा भी सकते हैं।

तो ये रही वो चीज़े जिस पर आज कल लड़कियाँ हो रही हैं फिदा-

 

1. लड़को की दाड़ी

 

सुनने में हँसी आये या शायद अजीब लगे पर जी हाँ आज कल लड़को के लिए दाड़ी रखना ट्रेंड बन गया है। एक रिसर्च में पाया गया है कि ज्यादातर लड़कियाँ क्लीन शेव वाले लड़को की अपेक्षा दाड़ी वाले लड़को की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं। इसलिए आज-कल हर लड़का अपनी दाड़ी को ले कर सजग हो गया है। बाजार में भी तरह-तरह के दाढ़ी के लिए तेल और क्रीम आ गईं हैं जिससे आप अपनी दाड़ी को काली और घनी रख सकते हैं।

 

2. लड़को का हुलिया

लड़की को पटाने का तरीका

 

सिर्फ चहेरे पर दाड़ी रख लेने से या अच्छी हेयर स्टाइल से नहीं होगा अगर आप चाहते हैं कि आप जहाँ भी जाए वहां लड़कियां आप को देखें और आप के बारे में सोचे तो आप को अपना हुलिया अच्छा रखना होगा। इसके लिए जरूरी है अच्छे कपड़े पहनना। अगर आपकी पसंद अच्छी नहीं है तो कपड़े खरीदते वक़्त आप अपने किसी दोस्त को साथ ले जा सकते हैं। याद रखें एक वेल ड्रेस्ड लड़का को हमेशा लड़की पसंद करेगी।

 

3. लड़को का व्यक्तित्व

 

अच्छा व्यक्तित्व सबसे ज़रूरी चीज़ है। एक लुझ शरीर वाले या तोंदू लड़के को लड़की अपना दोस्त तो बना लेगी पर बॉयफ्रेंड बनाने के बारे में कभी नहीं सोचेगी। तो अगर आप चाहते है कि आपके व्यक्तित्व को देखकर लड़कियाँ मन ही मन कहें की काश ये हमारा बॉयफ्रेंड होता तो आप को नियमित रूप से व्यायाम करना चाहिए और एक फिट और कसावटी शरीर रखना चाहिए।

 

यह भी पढ़िए :

 

मन की कोई बात अगर आपको कहना या पूछनी हो तो नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। साथ ही साथ इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के बीच शेयर जरूर करें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *