विश्व के सभी राष्ट्रपतियों में से इस राष्ट्रपति की पत्नी है सबसे हॉट

राष्ट्रपति देश का एक ऐसा नायक है जिसके लिए तमाम सुख सुविधाओं हमेशा अपना चादर पसारे रहती हैं, जिससे हाथ मिलाने के लिए बड़ी बड़ी हस्तियां भी इंतजार करती लाइन में खड़ी रहती हैं। ऐसे शक्तिशाली इंसान की पत्नी होना भी अपने आप में गर्व की बात होती है। वैसे तो ऐसे कई देश हैं जिनके राष्ट्रपति और उनकी पत्नी बहुत लोकप्रिय है। लेकिन नजर जिस पर आ कर रूकती है वो हैं “melania trump“। मेलानिया America rashtrapati डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी है। डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिका के राष्ट्रपति नियुक्त होते ही donald trump wife मेलानिया अमेरिका की फर्स्ट लेडी कहलाने लगी थीं।

 

 

चुनाव में खड़े होने के साथ ही डोनाल्ड ट्रम्प हमेशा चर्चा में रहे हैं। लेकिन चर्चा के मामले में उनकी पत्नी melania trump भी पीछे नहीं है। मेलानिया दुनिया भर में अपनी खूबसूरती की वजह से छाई रहती हैं। उन्हें गूगल पर भी सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। वे कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। इतना ही नहीं डोनाल्ड के america rashtrapati बनने के बाद भी मेलानिया ट्रम्प अक्सर विवादस्पद कपड़े पहनकर मीडिया के बीच आयीं है। इससे आलोचकों को उन्हें सुनाने के और भी अवसर प्राप्त हुए हैं। बता दें की मेलानिया और डोनाल्ड के शौक व व्यक्तित्व आपस में मिलते हैं इसलिए दोनों का रिश्ता काफी गहरा है।

 

 

मेलानिया पूर्व स्लोवेनियाई मॉडल हैं और उनका जन्म 1970 में कम्युनिस्ट यूगोस्लाविया में हुआ था। उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर शुरू किया था और उन्होंने 18 साल की उम्र में इटली के मिलान में मॉडलिंग एजेंसी के साथ करार किया था। कुछ समय पहले न्यूयॉर्क पोस्ट ने मेलानिया ट्रम्प की न्यूड फोटो छापी थी, उस पोस्ट के मुताबिक donald trump wife मेलानिया ने साल 1995 में पुरुषों की एक पत्रिका के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। बता दें की melania trump अपनी न्यूड फोटोशूट के कारण ही चर्चा में आयीं थीं। एक चर्चित मॉडल बनने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प की नजर भी इस सुंदरी पर गयी और उनका दिल आ गया।

 

यह भी पढ़िए : ये हैं दुनिया की सबसे सुन्दर राष्ट्रपति, देखें तस्वीरें

 

 

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि america rashtrapati डोनाल्ड ट्रंप से मिलेनिया तकरीबन 24 साल छोटी हैं। वे अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तीसरी पत्नी हैं। उनसे पहले डोनाल्ड सन 1977 में इवाना जेलनिकोवा और उसके बाद सन 1993 में मरला मैपल्स से विवाह रचा चुके हैं। डोनाल्ड को पहली पत्नी से तीन बच्चे व दूसरी पत्नी से एक बेटी है। बता दें की melania trump और डोनाल्ड ट्रम्प का भी एक बेटा है जिसका नाम बैरन ट्रम्प है। अमेरिका में मॉडलिंग के दौरान डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया की मुलाकात हुई थी और उसके बाद दोनों में प्यार हो गया था। उनकी शादी वर्ष 2005 में हुई थी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *