खुशखबरी: ले लो आईफोन वो भी बिलकुल फ्री में

दुनिया की सबसे मशहूर आईफोन कंपनी एप्पल लगभग एक दशक से एक के बाद लगातार अपने मोबाइल लोगों के बीच लाती रहती है। एक से एक हाईटेक फीचर से लेस ये मोबाइल चलाने में जितने मजेदार हैं उतने ही देखने में भी शानदार हैं। यही वजह है की हर किसी का दिल आईफोन पर आ जाता है। वैसे तो आईफोन लेना सभी चाहते हैं पर ज्यादा कीमत होने कि वजह से ये सब लोगों के लिए मुमकिन नहीं हो पाता और इसे खरीदना बहुत से लोगों के लिए महज एक सपना बन के रह जाता है। लेकिन आज हम आप को बताने जा रहे है एक ऐसा तरीका जिससे आप आईफोन फ्री में ले सकेंगे।

वैसे तो बाजार में आपको लोग 10 तरीके बताएंगे लेकिन सभी तरीके झूठे साबित होंगे। इतना ही नहीं आज इंटरनेट पर भी कई वेबसाइट हैं। जो अपने काम करवाने के बहाने आपको आईफोन देने का वादा करेंगी। परन्तु आपके द्वारा उनका काम हो जाने के बाद उनके सारे कस्मे वाडे झूठे व खोकले निकलेंगे। लेकिन निराश होने की आपको जरुरत नहीं हैं क्युकी हम आपको बताने जा रहे हैं एकदम असली और आसान तरीका जिससे आप एकदम ब्रांड न्यू आईफोन पा सकते हैं और वो भी बिलकुल फ्री।

 

 

दोस्तों आपने गैजेट्स रिव्यु करने वाली वेबसाइट्स के बारे में तो सुना ही होगा। ऐसी ही एक वेबसाइटस आपको आईफोन रिव्यु करने के लिए देंगी जिसे आप बाद में रख भी सकते हैं। मोबाइल बेस्ड इस वेबसाइट पर समय के साथ साथ और भी कई मोबाइल कंपनियों के ऑफर आते रहते हैं। जिसमे से आईफोन का ऑफर सबसे दिलचस्प और आकर्षित कर देने वाला होता है। लेकिन उसके पहले आपको सुनिश्चित कर लेना है की प्रोडक्ट रिव्यु करने के लिए आपके पास एक चर्चित वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, मैगज़ीन, अखबार या कोई एक ऐसा मंच होना चाहिए जहाँ से आप कंपनी का प्रसार ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच कर पाएं। इस गैजेट को रिव्यु करने के लिए आपको उनकी नियम वा शर्तों को पूरा करना होगा।

 

ये तीन प्रक्रिया करना होंगी पूरी-

 

1. सबसे पहले आप को वेबसाइट पर जा कर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन में आपको अपना नाम, पता, ईमेल अड्रेस, मोबाइल नंबर, पहचान प्रमाण व अपनी सारी जानकारी सही सही भरना होगी। इसके बाद कंपनी आपको ईमेल व मोबाइल पर मैसेज भेजेगी और आपकी जानकारी वेरीफाई करेगी।

 

2. पहली प्रक्रिया पूरी करने के बाद कंपनी अपने ऑफर के अनुसार आपसे सवाल पूछेगी। जिसका जवाब आपको देना होगा। कंपनी देखेगी की क्या आपसे प्रोडक्ट रिव्यु करवाने पर उनको फायदा होगा या नहीं।

 

3. सारे जवाब उनके मुताबिक मिलने पर वो आपको आपके रजिस्टर किए हुए पते पर मोबाइल भेज देंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *